Viral Video: क्या चीन की महिला राजदूत संग पब में नजर आए राहुल गांधी? BJP नेताओं ने छेड़ी सोशल मीडिया जंग

राहुल गांधी के नेपाल दौरे का बीजेपी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में (Congress leader Rahul Gandhi Viral Video) राहुल गांधी एक नाइटक्लब में जाते हुए नजर आ रहे हैं और उनके साथ एक महिला भी दिखाई दे रही है। जिस पर की बीजेपी नेताओं ने दावा किया है कि वो महिला कोई और नहीं बल्कि चाइनीज डिप्लोमैट Hou Yanqi हैं।

Viral Video: क्या चीन की महिला राजदूत संग पब में नजर आए राहुल गांधी? BJP नेताओं ने छेड़ी सोशल मीडिया जंग

राहुल गांधी के नेपाल दौरे का बीजेपी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में राहुल गांधी एक नाइटक्लब में जाते हुए नजर आ रहे हैं और उनके साथ एक महिला भी दिखाई दे रही है। जिस पर की बीजेपी नेताओं ने दावा किया है कि वो महिला कोई और नहीं बल्कि चाइनीज डिप्लोमैट Hou Yanqi हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपनी एक नेपाली दोस्त Sumnima Udas की शादी में शामिल होने के लिए नेपाल गए हैं। इस बीच उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि वीडियो में राहुल काठमांडू स्थित Lord of the drinks नाइटक्लब में नजर आ रहे हैं।

हालांकि, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि वो महिला Hou Yanqi नहीं है बल्कि वीडियो में दिख रही महिला का चेहरा उनसे मिलता-जुलता है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इसको लेकर ट्विटर पर ट्वीट किया है।

चाइनीज डिप्लोमैट Hou Yanqi की असल तस्वीर देंखे

 

कांग्रेस प्रवक्ता ने दी वीडियो पर सफाई

राहुल गांधी के नाइटक्लब वाले वीडियो के वायरल होने के बाद भाजपा और कांग्रेस में बहस छिड़ चुकी है। एक तरफ जहां भाजपा कांग्रेस पर निशाना साध रही है, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस का कहना है इस वीडियो में कुछ भी गलत नहीं है। साथ ही कांग्रेस ने प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ये साफ किया है कि राहुल गांधी काठमांडू केवल अपनी दोस्त की शादी में शामिल होने गए हैं ये उनका निजी दौरा है।

ये भी पढ़ें- गोदी मीडिया क्या है, कौन- किसे और क्यों गोदी मीडिया कहता है?