Advertisment
HomeइंटरटेनमेंटVikram Vedha Trailer: फिल्म का ट्रेलर 8 सितंबर को रिलीज़ होगा, ...

Vikram Vedha Trailer: फिल्म का ट्रेलर 8 सितंबर को रिलीज़ होगा, प्रिव्यू में मिला धमाकेदार रिस्पॉन्स

 Vikram Vedha Trailer : फिल्म के मेकर्स और खुद ऋतिक ने एक वीडियो के जरिए अपने फैन्स को ट्रेलर रिलीज होने से पहले ही काफी खुश कर दिया है। उन्होने सोशल मीडिय पर फैंस को अपनी फोटो शेयर कर #VikramVedhaPose सबसे पहले ट्रेलर देखने का मौका दिया।

ऋतिक ने कहा “विक्रम आप सभी के लिए एक अहम सूचना के साथ आया हैं। अपना #VikramVedhaPose साझा करें और पूरी दुनिया के पहले  #VikramVedhaTrailer देखने का मौका पाएं।’

बता दे की गुरुवार दोपहर 2 बजे फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है। बताया जा रहा है की फिल्म के ट्रेलर को ब्रह्मास्त्र फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही लॉच किया जाएगा।

जानिए फैंस का रिएक्शन

Also Read: Ponniyin Selvan Movie: मणिरत्नम का ड्रीम प्रोजेक्ट हैं सबसे महंगी फिल्म में से एक, जानिए कब होगी रिलीज

क्या है विक्रम-वेधा की कहानी?

 

विक्रम वेधा की बात करें तो यह एक एक्शन थ्रिलर मूवी है जिसे पुष्कर गायत्री ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में आपको बीच बीच में काफी नयी मोड़ देखने को मिलेंगी। ऋतिक रोशन गैंगस्टर वेधा के रोल में नज़र आने वाले है तो सैफ अली खान टफ कॉप विक्रम का किरदार निभाएंगे।

यह फिल्म तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। ऋतिक रोशन साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विजय सेतुपति का रोल निभाएंगे जो की एक शातिर अपराधी का है। सैफ अली खान एक ऐसे पुलिस की भूमिका में नज़र आने वाले है जो अपराधी को हर बार पकड़ने में असमर्थ हो जाता है और अपराधी द्वारा बताई गयी कहानी में ही घूमते रहता है।

30 सितंबर को है बड़ा मुकाबला 

इस बार सिनेमाघरों में  दो बड़ी फिल्में आपस में  टकराने वाली है। पहली विक्रम वेधा तो दूसरी पोन्नियन सेल्वन पार्ट-1, दोनों फिल्म 30 सिंतम्बर के दिन ही रिलीज होगी। दोनों फिल्मों के अच्छे- खासे रिव्यू देखने को मिल रहे है। इस फिल्म को गुलशन कुमार टी सीरिज फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा फ्राइडे फिल्मवर्क्स और YNOT स्टूडियोज की मदद से प्रस्तुत किया गया है।

Follow Us on Google News: Stackumbrella Hindi 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
‘Metro In Dino’ – अनुराग बसु द्वारा निर्देशित नयी फिल्म कैलाश खेर पर हमला का घटना – पुलिस ने तुरंत उसे गिरफ्तार किया भारतीय महिला क्रिकेट टीम की अंडर-19 वर्ल्ड कप जीत का जश्न Katrina Kaif के गाने ‘काला चश्मा’ पर डांस कर कर मनाया गुरु रंधावा और कपिल शर्मा के साथ ‘अलोन’ नामक एक म्यूजिक एल्बम के लिए तैयार सुष्मिता सेन की दमदार एक्टिंग को देख फैंस एक्साइटेड | ‘आर्या 3’ का धमाकेदार टीजर