HomeTop Newsमार्शल आर्टिस्ट विद्युत जामवाल ने बताए सेक्‍सुअल समस्‍याओं को दूर करने के...

मार्शल आर्टिस्ट विद्युत जामवाल ने बताए सेक्‍सुअल समस्‍याओं को दूर करने के तरीके.. देखें वीडियो..

बॉलीवुड में एक्शन स्टार और मार्शल आर्टिस्ट के रूप में अपनी पहचान बना चुके अभिनेता विद्युत जामवाल ने कुद दिन पहले अपने सोशल मीडिया अकांउट पर सेक्‍सुअल हैल्‍थ के बारे में खुलकर बात की और यौन स्‍वास्‍थ्‍य से जुड़ी समस्‍याओं को दूर करने के कुछ तरीके भी शेयर किए।

इरेक्‍टाइल डिसफंक्‍शन यानी स्तंभन दोष पर प्रकाश डाला

अभिनेता ने यौन बीमारी इरेक्‍टाइल डिसफंक्‍शन पर बात कि और बताया है कि कैसे अनहैल्‍दी लाइफस्‍टाइल से आज 10 में से 1 युवा इस समस्‍या से प्रभावति है।

अभिनेता ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस समस्‍या से सुधार करने के लिए एक वर्कआउट का एक सेट भी शेयर किया।  जिसके बारे में उनका कहना है कि यह रक्त प्रवाह को फिर से बढाता है और यौन ऊर्जा को वापस लाने में मदद करेगा।

यह भी जरूर पढ़ें- तो इसलिए बर्बाद हो रही है आपकी सेक्स लाइफ… जानें कारण

अभिनेता ने अपनी पोस्‍ट में लिखा “यह समय है कि हम यौन स्वास्थ्य और स्तंभन दोष के बारे में चर्चा करें। आज दस में से एक पुरुष स्तंभन दोष यानि इरेक्‍टाइल डिसफंक्‍शन से पीड़ित हो सकता है। यह KalariSutra 19 अभ्यासों का एक सेट है, जिसका यदि दैनिक अभ्यास किया जाए तो यह आपके रक्त प्रवाह को फिर से जीवंत करने और यौन ऊर्जा को वापस लाने में मदद करेगा।”

यहां देखें वीडियो-

विद्युत ने अपने वीडियो में कहा कि  “यौन स्वास्थ्य पूरे स्वास्थ्य का एक प्रमुख हिस्सा है और इसके बारे में अधिक खुलकर बात की जानी चाहिए ताकि इससे जुड़ी समस्‍याओं को मिटाया जा सके।”

यह भी जरूर पढ़ें- 5 सुपर पावरफुल फूड्स जो सेक्‍सुअल स्‍टेमिना में लाऐगें तेजी से सुधार

RELATED ARTICLES

Most Popular