Advertisment
HomeइंटरटेनमेंटTunisha Sharma के वकील ने शीजान खान पर गलत दवा देने का...

Tunisha Sharma के वकील ने शीजान खान पर गलत दवा देने का आरोप लगाया

Tunisha Sharma आत्महत्या मामले में आज एक अलग ही घटनाक्रम सामने आया है। दिवंगत अभिनेत्री की मौत की जांच की सुनवाई महाराष्ट्र के पालघर जिले की एक अदालत में हुई और अदालत ने शीजान खान की जमानत याचिका पर अपना फैसला रद्द कर दिया।

इस मुद्दे को 13 जनवरी 2023 तक के लिए टाल दिया गया है। इस खबर ने सोशल मीडिया और टेलीविजन पर बहस छेड़ दी है। अदालती कार्यवाही के दौरान,Tunisha Sharma के परिवार का प्रतिनिधित्व करने वाले अधिवक्ता तरुण शर्मा ने शीज़ान के परिवार पर उसे गलत दवाइयाँ देने का आरोप लगाया। उन्होंने यह भी कहा कि अभिनेत्री अवसाद से पीड़ित नहीं थी।

तुनिषा शर्मा

Tunisha Sharma के वकील ने कहा कि अभिनेत्री अवसाद से पीड़ित नहीं थी

एडवोकेट शर्मा ने घोषणा की कि अली बाबा अभिनेता का परिवार तुनिशा को गलत दवाएं दे रहा था जो जयपुर के किसी व्यक्ति द्वारा निर्धारित की गई थी। न्यूज 18 के अनुसार, उन्होंने कहा, “वह अवसाद से नहीं जूझ रही थी, बल्कि वह अच्छी तरह से तैयार रहना पसंद करती थी।

Also Read: Rakhi Sawant Marriage: राखी सावंत की गुप चुप शादी…

शेजान के वकील इसे डिप्रेशन कहकर धोखा दे रहे हैं।” वकील ने अदालत को यह भी बताया कि, “शीज़ान नियमित रूप से अपना बयान बदल रहा है … उसका मोबाइल पुलिस के लिए एक महत्वपूर्ण सबूत है.. उसका बयान अब एक मजिस्ट्रेट द्वारा लिया जाना है … इस मामले में, अगर शीज़ान को ज़मानत दी जाती है, तो वह सबूतों के साथ हस्तक्षेप कर सकता है।

तुनिषा शर्मा
स्रोत: गूगल

वकील शैलेंद्र मिश्रा के इस दावे के बारे में कि मौत से पहले 21 से 23 दिसंबर के बीच तुनिषा की अपने जिम इंस्ट्रक्टर अली से टिंडर पर बातचीत हुई थी।

यह भी पढ़ें: पपराजी ने बेटी के बारे में पूछा तो प्रियंका चोपड़ा ने दिया रिएक्शन !!</h4

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
‘Metro In Dino’ – अनुराग बसु द्वारा निर्देशित नयी फिल्म कैलाश खेर पर हमला का घटना – पुलिस ने तुरंत उसे गिरफ्तार किया भारतीय महिला क्रिकेट टीम की अंडर-19 वर्ल्ड कप जीत का जश्न Katrina Kaif के गाने ‘काला चश्मा’ पर डांस कर कर मनाया गुरु रंधावा और कपिल शर्मा के साथ ‘अलोन’ नामक एक म्यूजिक एल्बम के लिए तैयार सुष्मिता सेन की दमदार एक्टिंग को देख फैंस एक्साइटेड | ‘आर्या 3’ का धमाकेदार टीजर