Advertisment
HomeइंटरटेनमेंटSushant Singh Rajput के जन्मदिन पर जाने उनसे जुड़े यह राज, जिसका...

Sushant Singh Rajput के जन्मदिन पर जाने उनसे जुड़े यह राज, जिसका खुलाशा इस अभिनेत्री ने किया था

क्या आप जानते हैं दिवंगत अभिनेता Sushant Singh Rajput सिर्फ दो घंटे सोते थे? उनकी एमएस धोनी: द स्टोरी अनटोल्ड की सह-कलाकार कियारा आडवाणी ने एक बार एक साक्षात्कार में खुलासा किया था कि दिवंगत अभिनेता किस तरह ‘अनिंद्रा के शिकार’ थे। उसे यह ‘अजीब’ लगा क्योंकि सुशांत को सेट पर कभी थके हुए नहीं देखा गया था।

केवल दो घंटे की नींद लेते थे Sushant

कियारा आडवाणी, जिन्होंने MS Dhoni में सुशांत की पत्नी होने की ऑन-स्क्रीन भूमिका निभाई थी, एक बार YouTuber रणवीर अल्लाहबादिया उर्फ ​​​​बीयर बाइसेप्स के चैनल पर दिखाई दी थी। उन्होने खुलासा किया कि कैसे Sushant ने उसे बताया कि मानव शरीर को केवल दो घंटे की नींद की आवश्यकता होती है। उसी थ्योरी पर चलते हुए उन्होंने सुशांत के बारे में बताया कि वो हमेशा काम पर सक्रिय थे और उनकी यह बात उन्हें ‘आकर्षक’ बनाती है।

Sushant with Kiara Advani
Credit: MensXP

उन्होने कहा, “Sushant एक अनिद्रा सा था क्योंकि जब मैं इसके अंत तक इतनी गदगद थी जैसे मुझे सोने जाने की ज़रूरत है, मुझे नहीं पता था पर उसने मुझे यह बताया, उसने कहा कि मानव शरीर को केवल दो घंटे की नींद की जरूरत है तब भी जब आप आठ घंटे या सात घंटे सोते हैं या प्रत्येक व्यक्ति को जो कुछ भी चाहिए उसमें से केवल दो घंटे ही वास्तविक समय होता है जब आपका मस्तिष्क वास्तव में सो रहा होता है, बाकी समय आप बेहोश या सोये हुए सा महसूस कर सकते हैं, लेकिन आपका दिमाग अभी भी सक्रिय है।”

उन्होंने आगे कहा, “तो, उन्होंने कहा, मुझे बस दो घंटे की नींद की ज़रूरत है और मैं ऐसी थी कि यह बहुत अजीब है और वह ऐसा कैसे करता है, लेकिन वह अगले दिन काफी ऊर्जावान था। वह सेट पर थका नहीं था। बस यही था कि कैसे उसने खुद को ऐसा बनाया और बना चुका था, यह बहुत ही आकर्षक था।”

Also Read: Hotstar ने The Night Manager का ट्रेलर किया रीलिज, Aditya Roy Kapoor और Anil Kapoor नजर आए मुख्य किरदार में

Sushant की बहन करती है अब तक उन्हें याद

Sushant with sister Priyanka singh
Credit: theindianexpress

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने बांद्रा स्थित आवास पर मृत पाए गए थे। उनकी मौत की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) द्वारा की जा रही है। हालांकि एजेंसी ने पहले हत्या की संभावनाओं से इनकार किया था, लेकिन अभी तक क्लोजर रिपोर्ट दाखिल नहीं की गई है।

आज शनिवार को Sushant की जयंती है। हाल ही में, उनकी बहन, प्रियंका सिंह ने अपनी शादी के दिन की एक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें सुशांत नजर आ रहे थे। अपनी शादी की सालगिरह के मौके पर, वह प्यार से पुरानी यादों में चली गईं और लिखा, “11 साल पहले की इस तारीख को तुमने सिड और मेरी यूनियन की शोभा बढ़ाई थी। हमेशा हमारे बगल में … अभी भी तुम्हें उतना ही महसूस करती हूँ, जैसे कि आसपास हो, बल्कि आज भी, और हर दिन, मेरे आँखो का तारा सुशांत, लेकिन हमारा त्रिशूल, जैसा तुमने हमें बुलाया था, टूट गया है!”

Also Read: Shehnaaz Gill Spills Shocking Details Of Her Childhood Sex Education, SidNaazians React

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
Thalapathy Vijay की ‘Pen India’ फिल्म का धमाकेदार टीजर देख चौंके फैन्स सनी लियोनी के कार्यक्रम स्थल पर धमाका: घायल। वाणी जयराम का 77 साल की उम्र में निधन मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान महिलाओं के लिए नई योजना शुरू करने जा रहे जिसका नाम ‘लाड़ली बहना’ योजना हैं। Urfi Javed नजर आई एक नए अंदाज में और नए लुक में ।