Advertisment
HomeइंटरटेनमेंटMental Health के मुद्दों की रिपोर्ट पर Shruti Haasan की आश्चर्यजनक प्रतिक्रिया!

Mental Health के मुद्दों की रिपोर्ट पर Shruti Haasan की आश्चर्यजनक प्रतिक्रिया!

Shruti Haasan को हाल ही में चिरंजीवी-अभिनीत फिल्म वाल्टेयर वीरैय्या के प्री-रिलीज़ इवेंट को याद करना पड़ा। घटना से उनकी अनुपस्थिति के परिणामस्वरूप उनकी मानसिक भलाई के बारे में बहुत सी बातें हुईं। गुरुवार को श्रुति ने अटकलों का जवाब दिया और उन लोगों को फटकार लगाई जो उनके स्वास्थ्य के बारे में गलत जानकारी फैला रहे थे।

यह भी पढ़ें:
‘चंपकलाल’ की पत्नी की हॉटनेस के आगे बबीता जी भी हैं फेल

Shruti Haasan ने लेखों का एक स्क्रीनशॉट साझा किया जिसमें दावा किया गया कि वह ‘मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों से जूझ रही थीं’। तस्वीर पर अभिनेता ने सवाल किया, “तो मेरा फ्लू ऐसा हो गया?” उन्होंने इस बात पर भी अपनी चिंता व्यक्त की कि कैसे Mental Health से संबंधित गलत जानकारी से पीड़ित व्यक्तियों के लिए बोलना मुश्किल हो सकता है।

श्रुति हासन मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों की रिपोर्ट के लिए
स्रोत: श्रुति हासन का इंस्टाग्राम

Shruti Haasan ने एक संदेश लिखा जिसमें कहा गया था, “यह मुद्दा है: गलत जानकारी का प्रसार, साथ ही अतिशयोक्ति या मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों को कमतर आंकना, जो लोगों को इस पर चर्चा करने से रोकता है। यह मदद नहीं करता है। मैं Mental Healthका पक्षधर हूं और मैं हमेशा आत्म-देखभाल को प्रोत्साहित करता हूं। और वैसे, मुझे अभी-अभी फ्लू हुआ था। तो, कृपया, अपने आप पर काबू पाएं और एक चिकित्सक से बात करने पर विचार करें। गंभीरता से, मेरा मतलब है।

Also Read:Realme V30 TENAA पर देखा गया !! फर्स्ट लुक…

रिलीज से पहले के कार्यक्रम में, चिरंजीवी ने बॉबी की फिल्म वाल्टेयर वीरैय्या की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह निंदनीय रूप से व्यावसायिक है। उन्होंने समझाया कि लक्ष्य लोगों को एक सुखद, मनोरंजक अनुभव प्रदान करना था, और इसलिए उन्होंने एक “पक्की व्यावसायिक फिल्म” बनाई, जो दर्शकों को हंसाएगी, चीखाएगी और प्रेरित करेगी। चिरंजीवी ने फिल्म को एक भावनात्मक रोलर कोस्टर सवारी के रूप में वर्णित किया, यह आश्वासन दिया कि यह एक आकर्षक फिल्म होगी जिसमें कोई सुस्त क्षण नहीं होगा।

श्रुति हासन मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों की रिपोर्ट के लिए
स्रोत: श्रुति हासन का इंस्टाग्राम

फिल्म में रवि तेजा भी दिखाई दे रहे हैं, और वाल्टेयर वीरय्या नंदामुरी बालकृष्ण की वीरा सिम्हा रेड्डी के एक दिन बाद शुक्रवार को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार हैं।

यह भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर की बेटी की तस्वीरें साबित करती हैं कि वह बॉलीवुड के लिए तैयार हैं

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
2023 की संसद की बजट सत्र की शुरुआत सामंथा रुथ और विजय देवरकोंडा की नई फिल्म ‘खुशी’ को लेकर एक बड़ा अपडेट शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी और आमिर की डेटिंग की खबरों पर रोमांच: Ileana D’Cruz हुई अस्पताल में भर्ती, इंस्टाग्राम पर साझा किया अपना हाल ‘Metro In Dino’ – अनुराग बसु द्वारा निर्देशित नयी फिल्म