Advertisment
Homeटॉप न्यूज़सुरैश रैना के घर आया नन्हांं मेहमान लोगों ने ट्वीट कर दी...

सुरैश रैना के घर आया नन्हांं मेहमान लोगों ने ट्वीट कर दी बधाई

क्रिकेट प्रेमियों के लिए आयी अच्‍छी खबर भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना और उनकी पत्‍नी प्रियंका दूसरी बार बने माता-पिता, 23 मार्च सोमवार की सबुह सुरेश रैना की पत्‍नी प्रियंका ने बेटे को जन्‍म दिया। पिता बनने पर क्रिकेटर हरभजन सिंह और चैन्‍नई सुपर किंग्‍स ने रैना को सोशल मीडिया पर बधाई दी।

वहीं सुरैश रैना ने भी ट्वीट कर डाक्‍टरों और नर्सों को धन्‍यवाद दिया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुरैश रैना दूसरी बार पापा बने हैं। सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया का जन्‍म 2016 में हुआ था।

हाल ही में, सुरेश रैना ने ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले इस साल के अंत में विश्व कप से पहले भारत की टी 20 टीम का हिस्सा बनने की इच्छा व्यक्त की।

भारत में सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले क्रिकेटरों में से एक, सुरेश रैना ने भी रविवार को डॉक्टरों, नर्सों और अन्य लोगों की सराहना की और ट्वीट करते हुए किया।

अगर क्रिकेट की बात करें तो कोरोना वायरस की वजह से सारे क्रिकेट इवेंटस रद्द कर दिए गए हैं। 29 मार्च से शुरू होने वाला आईपीएल भी 15 अप्रैल तक कि लए स्‍थागित कर दिया गया है। ऐसे में सभी क्रिकेटर्स अपने घरों में परिवार के साथ अपना समय बिता रहें हैं। सुरैश रैना आईपीएल में चैन्‍नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं। चैन्‍नई सुपर किंग्स ने भी ऑफिशियल ट्विअर अकाउंट्स से रैना को पिता बनने की बधाई दी है। सीएसके ने सुरेश रैना, प्रियंका और ग्रेसिया की तस्‍वीर शेयर करते हुए परिवार को नए मेहमान की बधाई दी।

यह भी जरूर पड़े: जानिए जनता कर्फ्यू का पूरे देश में का क्या प्रभाव रहा, कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए कई राज्य लॉकडाउन

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
देबिना और गुरमीत की तीन महीने की बेटी का चेहरा दिखाया गया प्रभुदेवा की आगामी फिल्म ‘वॉल्फ’ का मोशन पोस्टर जारी हुआ आशिकी 3 में सारा अली खान और पंकज त्रिपाठी के नाम का खुलासा मुकेश अंबानी की डील के बाद निवेशकों की हुई चांदी दोबारा जिंदा होने वाला है 4 सौ साल पहले मारा जा चुका डोडो पक्षी,