Advertisment
HomeइंटरटेनमेंटSonu Sood एक बार फिर से बने मसीहा, बचायी एयरपोर्ट पर एक...

Sonu Sood एक बार फिर से बने मसीहा, बचायी एयरपोर्ट पर एक यात्री की जान

Sonu Sood ने खुद में बेशक अच्छे तरीके से काफी प्रतिष्ठा अर्जित की है। COVID-19 महामारी की शुरुआत के बाद से अभिनेता एक तरह का मसीहा बन गया है, चिकित्सा सहायता के साथ अनगिनत लोगों की जान बचाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ पैर आगे बढ़ा रहा है और दूसरों को गंभीर परेशानी में मदद कर रहा है। अब, हाल ही में, जब उन्होंने एक यात्री की जान बचाई तो अभिनेता ने फिर से एक हीरो की टोपी पहन ली।

Sonu Sood ने बचाई यात्री की जान

एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता हाल ही में दुबई से लौट रहे थे और इमिग्रेशन सेंटर में एक अप्रत्याशित स्थिति उत्पन्न हो गई। हालांकि, Sonu Sood के त्वरित समाधान ने एक व्यक्ति की जान बचाने में मदद की।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, Sonu Sood इमिग्रेशन काउंटर पर इंतजार कर रहे थे, तभी चंद सेकेंड में एक अधेड़ उम्र का शख्स होश खो बैठा और बेहोश हो गया। सोनू ने व्यक्ति के सिर को सहारा दिया और तुरंत कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन (CPR) शुरू किया। कुछ मिनटों के बाद, व्यक्ति को होश आ गया और आव्रजन अधिकारियों के साथ-साथ आम जनता ने भी अभिनेता को धन्यवाद दिया। उस व्यक्ति ने सिम्बा अभिनेता को अपनी जान बचाने के लिए धन्यवाद भी दिया।

Sonu Sood rescued passenger life at Airport
Credit: khaleejtimes

Also Read: Budget 2023 में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से इन बदलाव की, कि जा रही है उम्मीद

Sonu Sood की वायरल वीडियो

इस बीच, इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया गया, जिसमें Sonu Sood को एक चाय की दुकान पर लोगों से बात करते हुए देखा जा सकता है, जहां उन्होंने उस व्यक्ति के साथ बातचीत की जो उनके लिए कॉफी बना रहा था और दो अन्य पुरुष जो वहां खड़े थे। उन्हें पता चला कि वहां खड़े दो लोगों में से एक गुटखा चबा रहा है।

उन्होंने उससे पूछा, “क्या तुम गुटखा चबा रहे हो?” उस आदमी ने स्वीकार किया कि वह चबा रहा है।  सोनू ने उनसे कहा ‘जाओ पहले थूक दो’। जब वह आदमी वापस लौटा तो उन्होंने उससे कहा कि वह इसका सेवन न करे क्योंकि यह उसके स्वास्थ्य के लिए खतरनाक है। फिर उन्होंने पान की दुकान वाले से अगली बार उसे गुटखा नहीं देने को कहा क्योंकि ‘उसका एक परिवार है।’

कामकाज के मोर्चे पर

Sonu look in Fateh movie
Credit: thestatesman

काम के मोर्चे पर, Sonu Sood अगली बार एक्शन थ्रिलर फतेह में उनके होम प्रोडक्शन में दिखाई देंगे। फतेह वैभव मिश्रा के निर्देशन में बनी पहली फिल्म हैं जो कि एक सच्ची कहानी पर आधारित हैं।

Also Read: Alia Bhatt Teases a ‘2.0’ – Is Another Baby in the Works?

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
‘Metro In Dino’ – अनुराग बसु द्वारा निर्देशित नयी फिल्म कैलाश खेर पर हमला का घटना – पुलिस ने तुरंत उसे गिरफ्तार किया भारतीय महिला क्रिकेट टीम की अंडर-19 वर्ल्ड कप जीत का जश्न Katrina Kaif के गाने ‘काला चश्मा’ पर डांस कर कर मनाया गुरु रंधावा और कपिल शर्मा के साथ ‘अलोन’ नामक एक म्यूजिक एल्बम के लिए तैयार सुष्मिता सेन की दमदार एक्टिंग को देख फैंस एक्साइटेड | ‘आर्या 3’ का धमाकेदार टीजर