सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन हुए तलाकशुदा, पत्‍नी आयशा ने सोशल मीडिया पर की तलाक की घोषणा-

क्रिकेट जगत से अचानक आयी  एक खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। खबरों की माने तों भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी शादी के आठ साल बाद अलग हो गए हैं। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की पत्‍नी आयशा धवन ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट करते हुए लोगों ने अपने रिश्‍ते के बारे में बताया साथ ही अपने तलाक की घोषणा की।

सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन हुए तलाकशुदा, पत्‍नी आयशा ने सोशल मीडिया पर की तलाक की घोषणा-
शिखर धवन तलाक

क्रिकेट जगत से अचानक आयी  एक खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। खबरों की माने तों भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी शादी के आठ साल बाद अलग हो गए हैं।

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की पत्‍नी आयशा धवन ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट करते हुए लोगों ने अपने रिश्‍ते के बारे में बताया साथ ही अपने तलाक की घोषणा की।

धवन और आयशा ने 2012 में शादी की थी उनकी मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थीं। आयशा पहले से तलाकशुदा दीं साथ ही वह धवन से उम्र में 10 साल बड़ी थीं। आयशा की पुरानी शादी से दो बेटियां थीं इसके अलावा धवन और आयशा ने 2014 में एक बेबी बॉय जोरावर को जन्‍म दिया था।

आयशा ने सोशल मीडिया पर की तलाक की घोषणा-

शिखर धवन के साथ तलाक की घोषणा करते हुए, आयशा ने लिखा, "मैंने सोचा था कि तलाक एक गंदा शब्द था जब तक कि मैं 2 बार तलाक नहीं लेती।"

“मजेदार है कि कैसे शब्दों के इतने शक्तिशाली अर्थ और जुड़ाव हो सकते हैं। मैंने इसे पहली बार एक तलाकशुदा के रूप में अनुभव किया। पहली बार जब मैं तलाक से गुज़री तो मैं बहुत डरी हुई थी। मुझे लगा जैसे मैं असफल हो गई थी और मैं उस समय कुछ गलत कर रही थी," आयशा धवन ने कहा।

View this post on Instagram

A post shared by Aesha Mukerji (@apwithaesha)

धवन को आखिरी बार जुलाई में श्रीलंका दौरे के दौरान युवा भारतीय टीम का नेतृत्व करते हुए देखा गया था। आने वाले टी 20 वर्ल्‍डकप में भी धवन भारत की तरफ से सलामी बल्‍लेबाजी करते देखे जा सकते हैं।

यह भी जरूर पढें- सलमान, अक्षय सहित 36 अन्य बॉलीवुड हस्तियों के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर, जानिए वजह-