Advertisment
Homeट्रेंडिंगSamsung ने किया ऐलान उस दिन का जब होगा सबसे बड़ा इवेंट...

Samsung ने किया ऐलान उस दिन का जब होगा सबसे बड़ा इवेंट , लाॅनच होंगे ये स्मार्टफोन्स!

Samsung ने बुधवार को घोषणा की कि वह 1 फरवरी को गैलेक्सी अनपैक्ड 2023 इवेंट की मेजबानी करेगा। दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन ब्रांड ने अब भारत में आगामी फ्लैगशिप Galaxy S स्मार्टफोन के लिए प्री-रिजर्वेशन शुरू कर दिया है। हालाँकि ब्रांड ने आधिकारिक तौर पर फोन का नाम नहीं दिया था, लेकिन उम्मीद है कि सैमसंग गैलेक्सी S23 लाइनअप लॉन्च करेगा जिसमें गैलेक्सी S23, गैलेक्सी S23+ और गैलेक्सी S23 अल्ट्रा शामिल हैं। गैलेक्सी प्री-रिजर्व वीआईपी पास की कीमत रु. 1,999 है और प्री-ऑर्डर आरक्षण के लिए पंजीकरण कराने वाले ग्राहकों को 5,000 रु का लाभ दे रही हैं। नई सीरीज़ गैलेक्सी S22 लाइनअप के उत्तराधिकारी के रूप में आई है जो पिछले साल शुरू हुई थी।

Samsung ने शुरू कर दिया S23 सीरीज के स्मार्ट फोन की प्री-रिजर्वेशन

Samsung Galaxy S सीरीज के नए स्मार्टफोन के लिए प्री-रिजर्वेशन पेज फिलहाल सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर लाइव है। स्मार्टफोन के शौकीन जो यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि उन्हें जल्द से जल्द फोन मिल जाए, वे 1,999 रुपये की टोकन राशि का भुगतान कर सकते हैं और ‘अगला गैलेक्सी वीआईपी पास’ प्राप्त कर सकते हैं । बिक्री पर जाने से पहले वे फोन को प्री-बुक कर सकेंगे। प्री-रिजर्वेशन सैमसंग एक्सक्लूसिव स्टोर्स, अमेज़न और अन्य प्रमुख रिटेल आउटलेट्स के माध्यम से किया जा सकता है।

Samsung Galaxy S23
Credit: gizmochina

ग्राहक डिवाइस की प्री-बुकिंग भी करने वाले 5000 रुपये के लाभ के पात्र होंगे।  31 मार्च से पहले डिवाइस खरीदने और सक्रिय करने वाले ग्राहक इस लाभ का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा, Samsung 6,999 रुपये प्री-रिजर्व लाभ के रूप में सैमसंग डॉट कॉम कूपन की पेशकश कर रहा है। Samsung शॉप ऐप के माध्यम से लॉग इन करने वाले खरीदार 2,000 वेलकम वाउचर और 2 प्रतिशत लॉयल्टी पॉइंट रुपये तक का लाभ उठा सकते हैं।

Also Read: Kartik Aryan की फिल्म “शहजादा ” का ट्रेलर हुआ आउट,

Samsung उपलब्ध करवा रहा हैं कूपन

इसके अतिरिक्त, 1,999 रुपये फोन की प्री-बुकिंग कीमत के मुकाबले शुल्क समायोजित किया जाएगा। “कूपन यदि प्री-बुक अवधि तक उपयोग नहीं किया जाता है, तो स्वचालित रूप से रद्द हो जाएगा और 1,999 रुपये (पूर्व-आरक्षित राशि) भुगतान के मूल स्रोत को वापस कर दिए जाएंगे”, सैमसंग ने अपने पूर्व-आरक्षण वेबपेज के FAQ अनुभाग में उल्लेख किया है।

Samsung Galaxy pre reservation started
Credit: 91mobiles.com

Samsung का आगामी गैलेक्सी अनपैक्ड 2023 इवेंट 1 फरवरी को रात 11:30 बजे शुरू होगा और इसे कंपनी के आधिकारिक चैनलों के माध्यम से लाइवस्ट्रीम किया जाएगा। इवेंट के दौरान सैमसंग गैलेक्सी एस23 सीरीज और गैलेक्सी बुक 3 सीरीज के लॉन्च होने की उम्मीद है।

Will you reserve
Credit: Google

गैलेक्सी S23, गैलेक्सी S23+ और गैलेक्सी S23 अल्ट्रा के नवीनतम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 एसओसी द्वारा संचालित होने की उम्मीद है। उपकरणों के लीक हुए रेंडर ने पीछे की तरफ एक ट्रिपल कैमरा सेटअप का सुझाव दिया, जबकि गैलेक्सी S23 अल्ट्रा में 200-मेगापिक्सल के प्राथमिक सेंसर के नेतृत्व में एक क्वाड रियर कैमरा यूनिट हो सकती है। कहा जाता है कि गैलेक्सी S22 लाइनअप के समान मूल्य का टैग है।

Also Read: You Won’t Believe What Realme GT Neo 5 Has in Store

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
Thalapathy Vijay की ‘Pen India’ फिल्म का धमाकेदार टीजर देख चौंके फैन्स सनी लियोनी के कार्यक्रम स्थल पर धमाका: घायल। वाणी जयराम का 77 साल की उम्र में निधन मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान महिलाओं के लिए नई योजना शुरू करने जा रहे जिसका नाम ‘लाड़ली बहना’ योजना हैं। Urfi Javed नजर आई एक नए अंदाज में और नए लुक में ।