Advertisment
HomeइंटरटेनमेंटSalman Khan Fan: बॉलिवुड इंडस्ट्री के भाई जान सलमान खान से मिलने...

Salman Khan Fan: बॉलिवुड इंडस्ट्री के भाई जान सलमान खान से मिलने 1100 किलोमीटर साइकिल चलाकर जबलपुर से मुम्बई पहुंचा फैन, जानिए कौन हैं वो भाई जान का फैन

बॉलिबुड के दबंग खान और उनके फैंस के भाई जान Salman Khan की फैंन फॉलोंइग और उनको चाहने वाले पूरी दुनिया में हैं। और फैंस की दीवानगी भी बॉलिविड सितारों के लिए खूब देखने को मिली हैं। एक ऐसे ही दीवानगी से भरा भाई जान का फैन इन दिनों सुर्खियों में हैं। इस फैन की दीवानगी को देखकर सभी शॉक हैं, यह फैंन अपने फेवरेट स्टार भाई जान की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं। और कुछ भी करने को तैयार हैं। और ऐसा ही काम भाईजान के इस फेैन ने कर दिखाया हैं, यह फैन भाईजान से मिलने के लिए मध्यप्रदेश के जबलपुर से Salman Khan से मिलने के लिए 1100 किलोमीटर की दूरी साईकिल से तय करके मुम्बई पंहुचा हैं। और खुदको भाईजान का दीवाना बता रहा है। साथ ही इस फैन लक काफी अच्छा भी हैं, क्योकि जब यह सलमान खान के बंगले पर पंहुचा तो उसी समय भाईजान अपने घर पर मौजूद थे, जिसके कारण इस फैन को उनसे मिलने और बातचीत करने का शानदार मौका भी मिल गया। 

SALMAN KHAN
CREDIT: GOOGLE.COM

1100 किलोमीटर का रास्ता तय कर जबलपुर से पहुंचा मुम्बई

salman khan
credit: google.com

अब सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के भाईजान salman khan का प्यार और इस फैन की दीवानगी की फोटोज बहुत वायरल हो रही है। इन तस्वीरों पर सलमान खान के फैंस के रिएक्शन भी देखने को मिल रहें हैं, और लोग इस फैंस की दीवानगी को देखकरकमेंट सेक्शन में अपने प्यार की बौछार कर रहें है।

ये भी पढ़े: 8-Pack Abs दिखाते ही Hrithik Roshan ने इंटरनेट पर लगाई आग, फैंस ने कहा ‘Bohot Hard’

 

भाईजान के फैंन ने खुदको बताया उनका दीवाना

भाईजान salman khan के फैन ने समीर ने मीडिया से बातचीत करते हुए खुदको उनका बहुत बड़ा फैन बताया, और समीर कहते हैं कि वह उनके बचपन से ही फैन हैं। समीर ने बताया कि कैसे वह सलमान खान से मिलने के लिए यहां तक पहुंचे हैं। समीर 22 दिसंबर को सर्दी के मौसम में अपने घर जबलपुर से साइकिल से निकले और करीब 1100 किलोमीटर की दूरी तय करके 29 दिसंबर को मुंबई पहुंचे। समीर ने बातचीत में आगे बताया कि salman khan किस तरह स्वागत कर उनका हालचाल पूछा और उनको अपने घर खाना भी खिलाया। जिसकी पिक्चरस सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रही हैं। जिसमें सलमान खान फैन की साइकिल को पकड़े नजर आ रहें हैं, जिसपर  बीइंग ह्यूमन लिखा हुआ है। साथ ही साइकिल के हैंडल पर यह भी लिखा हैं, “चलो उनको दुआं देते हैं” । साइकिल साथ सलमान और उनके फैन की तस्वीर पर बाकी फैन्स कैप्शन कर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

salman khan
credit: google.com

ये भी पढ़े: Nana Patekar का जन्मदिन: उनके जीवन के बारे में जानने के लिए दिलचस्प तथ्य

Also Read: Bob Penny a Forrest Gump Actor Died at the Age of 87

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
‘Metro In Dino’ – अनुराग बसु द्वारा निर्देशित नयी फिल्म कैलाश खेर पर हमला का घटना – पुलिस ने तुरंत उसे गिरफ्तार किया भारतीय महिला क्रिकेट टीम की अंडर-19 वर्ल्ड कप जीत का जश्न Katrina Kaif के गाने ‘काला चश्मा’ पर डांस कर कर मनाया गुरु रंधावा और कपिल शर्मा के साथ ‘अलोन’ नामक एक म्यूजिक एल्बम के लिए तैयार सुष्मिता सेन की दमदार एक्टिंग को देख फैंस एक्साइटेड | ‘आर्या 3’ का धमाकेदार टीजर