Runway 34 Public Review: अजय देवगन के साथ अन्य कलाकारों ने भी किया दर्शकों को इंप्रेस, फिल्म जाएगी सुपर हिट

Runway 34 Public Review: रनवे 34 की कहानी एक कोर्ट रूम ड्रामा के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें दो पायलटों के नेतृत्व में एक उड़ान भरी जाती है।  अजय देवगन और रकुल द्वारा निभाए गए किरदार में घटना से जुड़े कई रहस्य हैं। हालांकि अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, ​​अंगिरा धर, आकांक्षा सिंह, और अजय नागर उर्फ ​​कैरी मिनाती जैसे कलाकारों भी इस फिल्म में अभिनय करते नजर आएंगे।

Runway 34 Public Review: अजय देवगन के साथ अन्य कलाकारों ने भी किया दर्शकों को इंप्रेस, फिल्म जाएगी सुपर हिट

Runway 34 Public Review: रनवे 34 की कहानी एक कोर्ट रूम ड्रामा के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें दो पायलटों के नेतृत्व में एक उड़ान भरी जाती है। अजय देवगन और रकुल द्वारा निभाए गए किरदार में घटना से जुड़े कई रहस्य हैं। हालांकि अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, ​​अंगिरा धर, आकांक्षा सिंह, और अजय नागर उर्फ ​​कैरी मिनाती जैसे कलाकारों भी इस फिल्म में अभिनय करते नजर आएंगे।

रनवे 34 पब्लिक रिव्यू-

आइए जानते हैं दर्शकों ने इस फिल्म को देखने के बाद ट्विटर पर क्या कुछ ट्विट किया है-

Also Read: Runway 34 Movie Real Story: इस सच्ची घटना पर आधारित है अजय देवगन की आने वाली  फिल्म

  • 'एब्सोल्यूट एविएशन रोलर-कोस्टर', 'विज़ुअल ट्रीट', 'इमोशनल डिलाइट' कुछ ऐसे शब्द थे जिनका इस्तेमाल एक ट्वीट में रनवे 34 के लिए किया था। उस शख्स ने सिंघम स्टार के 'शानदार डायरेक्शन' की तारीफ की और कहा कि रकुल प्रीत सिंह ने अपने इशारों के साथ दिल चुरा लिया। '
  • एक अन्य ट्वीट में इस फिल्म को 'अद्भुत' करार दिया और मुख्य सितारों को टैग करते हुए कहा कि फिल्म की सराहना करने के लिए उनके पास शब्दों की कमी है।
  • अजय को 'शानदार' कहते हुए एक ट्वीट में इस फिल्म को 'हिट' घोषित किया। साथ ही दूसरे ट्वीट में बाद वाले ने कहा कि यह एक 'विजेता' था, और यह 'वादे पर खरा उतरने' से कहीं अधिक था। दर्शकों को कोर्ट रूम और एयर थ्रिलर की दुनिया में डुबोने के लिए अजय, बिग बी और रकुल के कृत्यों पर प्रकाश डालते हुए व्यक्ति ने लिखा, 'मस्ट वॉच'।
  • एक यूजर ने ट्वीटर पर इसे 3.5 स्टार दिए और कहा कि फिल्म ने 'धीमी' शुरुआत के बाद दर्शकों को जल्दी से पकड़ लिया। इस व्यक्ति ने 'आश्चर्यजनक दृश्यों' और 'रोमांचक साजिश' को 'प्रभावशाली' करार देने के लिए हाइलाइट किया। जबकि उन्होंने संवादों और पृष्ठभूमि का भी उल्लेख किया, उनका मानना ​​​​था कि अजय देवगन और अमिताभ बच्चन ने अपने पात्रों को चित्रित किया था।
  • जबकि एक अन्य ट्विटर यूजर ने रिलीज के बाद बाहर निकलने पर जनता की प्रतिक्रियाओं का एक वीडियो साझा किया और कहा कि सभी ने इसे पसंद किया और इसे '3.5 स्टार' से अधिक दिया।

Watch: Runway 34 | Official Trailer 2 | Amitabh Bachchan, Ajay Devgn, Rakul Preet | 29th April 2022