Gadget

Redmi Note 12 Turbo के लुक्स देख हो जाएंगे हैरान, 8जीबी रैम औऱ 256 जीबी स्टोरेज के साथ आता है यह धमाकेदार फोन

Redmi Note 12 Turbo

Redmi Note 12 Turbo: आज के समय में टेक कपंनी की बीच काफी जबरदस्त दौड़ चल रही है, हर कोई कम से कम कीमत में धांसू उपभोक्ताओं के लिए ला रहा है। आगे बढ़ने की इस दौड़ में रेडमी भी किसी से पीछे नही रहा है, क्योंकि वह एक ऐंसा 5 फोन लेकर आया है जिसके स्पेसिफिकेशन्स देखकर आप इस फोन के दीवाने हो जाओगे, साथ ही Redmi Note 12 Turbo फोन की कीमत भी बेहद ही कम है।

Redmi Note 12 Turbo स्पेसिफिकेशन्स (Redmi Note 12 Turbo Spicfications)

Redmi Note 12 Turbo

Credit: Google

Ram 8 Gb
processor Qualcomm Snapdragon 7 Gen 2
camera 64mp+8mp+2mp selfie camera 16mp
battery 5500 mah Li-polymer
Network 4G/5G
storage 256 gb
fingerprint side fingerprint

इस फोन के लुक्स के साथ इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स भी काफी कमाल के है, इस फोन में हमें 8जीबी की दमदार रैम मिल जाती है, साथ ही इसमें 256 जीबी वैरियंट मिल जाता है। इस फोन के अदंर 64 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिल जाता है। साथ ही 8mp + 2mp का ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल जाता है। साथ ही इसमें 16 मेगापिक्सल कैमरा का सैल्फी कैमरा भी देखने को मिल जाता है, जो कि एक पंचहोल कैमरा है। साथ ही इस फोन का सिल्म औऱ शाइनी डिजाइन यूजर्स का मन मोह लेता है।

Redmi Note 12 Turbo फीचर्स (Redmi Note 12 Turbo Features)

Redmi Note 12 Turbo

Credit: Google

रेडमी की तरफ से आने वाले इस शानदार में फोन में हमें बेहद ही खूबसूरत डिजाइन देखने को मिल जाता है, साथ ही Redmi Note 12 Turbo का कैमरा औऱ प्रोसेसर भी बेहदग कमाल के है। इस फोन में हमें स्नैपड्रेगन 7+ जनरेशन का दमदार प्रोसेसर का कैमरा देखने को मिल जाता है। जिससे आप कॉल ऑफ ड्यूटी जैसे बड़े गेम आसानी से चला सकते है। साथ ही इस फोन में हमें 120HZ की रिफ्रेश रेट देखने को मिलता है, जिससे फोन काफी शानदार चलता है। चूकिं भारत में भी 5G नेटवर्क शुरु हो चुका है, तो यह फोन भी 5G को सपोर्ट करता है। वही इस फोन के अदंर 5500 की दमदार बैटरी देखने को मिल जाती है।

Also Read: क्या आप भी ढूढ़ रहे है सर्वश्रेष्ठ Smart TV , तो खरीदें Google 55 इंच स्मार्ट टीवी बेहद कम कीमत मेंं

 Redmi Note 12 Turbo  की कीमत (Redmi Note 12 Turbo price)

Redmi Note 12 Turbo

Credit: Google

फिल्हाल रेडमी द्वारा इस फोन की डिजाइन औऱ स्पेसिफिकेशन्स को जाहिर किया है, रेडमी द्वारा इस फोन को भारत में 6 जून तक लॉच कर दिया जाएगा। बात अगर हम इसकी कीमत की करें, तो यह फोन लगभग 23,990 का भारत में देखने को मिल जाएगा। वहीं इस फोन को बेहद खूबसूरत 3 रंगो में देखा जा सकता है। Redmi Note 12 Turbo फेदर वाइट, स्टार सी ब्लू, चारकोल ब्लैक इन 3 रंगो में देखने को मिल जाएगा।

Also Read: Apple में सिर हिलाने वालेे ईमोजी सहित कई बेहतर फीचर्स के साथ आया है IOS 16.4 सॉफ्टवेयर अपडेट

Share post: facebook twitter pinterest whatsapp