Advertisment
Homeइंटरटेनमेंटफिल्म निर्माता Ram Gopal Verma ने नशे की होर में, RRR के...

फिल्म निर्माता Ram Gopal Verma ने नशे की होर में, RRR के निर्देशक SS Rajamouli को दी धमकी 

फिल्म निर्माता Ram Gopal Verma अपने ट्वीट्स को लेकर हमेशा किसी न किसी विवाद में फंसे रहते हैं। सोमवार को उन्होंने नशे में एसएस राजामौली के बारे में ट्वीट किया। इन ट्वीट्स में, उन्होंने राजामौली की फिल्मों की गहराई तक पहुंचने के लिए सराहना की, जहां जेम्स कैमरून जैसे महान निर्देशक भी उनकी फिल्म RRR की प्रशंसा करते हैं। बाद के ट्वीट्स में, Ram Gopal Verma ने राजामौली को अपनी सुरक्षा कड़ी करने की चेतावनी दी क्योंकि कुछ ईर्ष्यालु फिल्म निर्माताओं ने उन्हें मारने के लिए एक हत्या दस्ते का गठन किया है। राम इस डिस्क्लेमर को जोड़ना नहीं भूले कि वह चार ड्रिंक्स पी चुके हैं।

Ram Gopal Verma के ट्वीट

 

इस ट्वीट में Ram ने लिखा कि कोई नहीं – दादा साहब फाल्के से लेकर अब तक- किसी ने भी एक भारतीय फिल्म निर्माता के पास इस क्षण की होने की कल्पना नहीं की होगी।  राम ने RRR के ट्विटर हैंडल द्वारा साझा किए गए एक वीडियो को रीट्वीट किया है, जिसमें राजामौली को जेम्स कैमरून के साथ बातचीत करते हुए और उन्हें यह बताते हुए दिखाया गया है कि उन्होंने उनके द्वारा निर्देशित लगभग हर फिल्म देखी है।

Ram ने उन पर तारीफों की बरसात करना जारी रखा और इसके बाद के ट्वीट में लिखा, “अरे @ssrajamouli आपने मूल रूप से, #MughaleAzam के फिल्म निर्माता #KaAsif से लेकर #RameshSippy जिन्होंने  #Sholay बनाई और आदित्य चोपड़ा, करण जौहर और भारत के भंसाली और मैं भी इस सम्मान के लिए आपके कदम चूमना चाहते हैं।”

Also read: Bholaa का दूसरा टीज़र हुआ आउट, एक्शन करते नजर आए अजय और तब्बु

Ram Gopal Verma tweet on RRR filmmaker SS Rajamouli
Credit: jagran

Ram के फ़ालोवर उनकी दूसरी ट्वीट में शब्दों के चयन से थोड़े चकित हुए। सीरीज के तीसरे और आखिरी ट्वीट से वे और भी चौंक गए। फिल्म निर्माता ने राजामौली को अपनी सुरक्षा बढ़ाने की चेतावनी दी क्योंकि कुछ ईर्ष्यालु निर्देशकों ने उन्हें मारने के लिए एक हत्यारे दस्ते का गठन किया है। राम ने लिखा कि वह भी उस दस्ते का हिस्सा हैं लेकिन मजाकिया अंदाज में ट्वीट को खत्म कर दिया।

उन्होंने कहा, “और सर @ssrajamouli, कृपया अपनी सुरक्षा बढ़ाएं क्योंकि भारत में फिल्म निर्माताओं का एक समूह है, जिन्होंने शुद्ध ईर्ष्या से आपको मारने के लिए एक हत्याकांड दस्ते का गठन किया, जिसमें से मैं भी एक हिस्सा हूं।मैं सिर्फ रहस्य खोल रहा हूं क्योंकि मैं 4 ड्रिंक पी चुका हूं।”

राजामौली ने राम के किसी भी ट्वीट का जवाब नहीं दिया है।

Also read: Besides Keerthy Suresh, This Bollywood Diva Will Play Lead Role in Ajith Kumar’s AK 62

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
Thalapathy Vijay की ‘Pen India’ फिल्म का धमाकेदार टीजर देख चौंके फैन्स सनी लियोनी के कार्यक्रम स्थल पर धमाका: घायल। वाणी जयराम का 77 साल की उम्र में निधन मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान महिलाओं के लिए नई योजना शुरू करने जा रहे जिसका नाम ‘लाड़ली बहना’ योजना हैं। Urfi Javed नजर आई एक नए अंदाज में और नए लुक में ।