Advertisment
Homeटॉप न्यूज़मध्‍यप्रदेश के लिए गर्व के क्षण: 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में...

मध्‍यप्रदेश के लिए गर्व के क्षण: 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में मध्यप्रदेश को मिले दो बड़े अवार्ड

मध्‍यप्रदेश के लिए गर्व की बात: दिल्ली के विज्ञान भवन में 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के द्वारा मध्यप्रदेश को दो अवॉर्ड से सम्मानित किया। प्रदेश की पर्यटन, संस्कृति और धार्मिक न्यास मंत्री उषा ठाकुर ने ‘मोस्ट फिल्म फ्रेंडली स्टेट’ और पर्यटन एवं संस्कृति विभाग के प्रमुख सचिव शिव शेखर शुक्ला ने नॉन फीचर ‘मांदल के बोल’ के लिए रजत कमल पुरस्कार और प्रमाण पत्र प्राप्त किए।

22 जुलाई 2022 को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा की गई थी। उषा ठाकुर ने पुरस्‍कार प्राप्‍ती के बाद कहा कि मध्‍यप्रदेश को मोस्ट फिल्म फ्रेंडली स्टेट का पुरस्कार मिलना सौभग्‍य और गर्व की बात है। इस पुरस्‍कार में पर्यटन विभाग के साथ साथ मध्‍यप्रदेश की जनता का भी बहुत बड़ा हाथ है

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दी बधाई

मध्‍पद्रेश को पुरस्‍कार मिलने के बाद मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पीबीई का ट्वीट शेयर करते हुए कहा कि प्रदेश के लिए यह गर्व का अवसर है। यहाँ की संस्कृति, आतिथ्यभाव, जनता की आत्मीयता और प्रशासन के सहयोग से आज हम सर्वश्रेष्ठ बने हैं।

सभी प्रदेशवासियों के प्रति आभार व शुभकामनाएँ।

मोस्ट फिल्म फ्रेंडली स्टेट अवॉर्ड पाने वाले राज्‍य मध्यप्रदेश में अब तक 300 से ज्यादा फिल्‍म, वेब सीरिज, सीरियल सहित कई परियोजनाओं की शूटिंग हो चुकी है। और अवार्ड मिलने के बाद यह संख्‍या और भी बढ़ते देखी जा सकती है।

यह भी जरूर पढें: भोपाल: 12वीं में 75% अंक लाने वाले छात्रों को मध्यरप्रदेश सरकार देने जा रही है अनोखा तोहफा

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
‘Metro In Dino’ – अनुराग बसु द्वारा निर्देशित नयी फिल्म कैलाश खेर पर हमला का घटना – पुलिस ने तुरंत उसे गिरफ्तार किया भारतीय महिला क्रिकेट टीम की अंडर-19 वर्ल्ड कप जीत का जश्न Katrina Kaif के गाने ‘काला चश्मा’ पर डांस कर कर मनाया गुरु रंधावा और कपिल शर्मा के साथ ‘अलोन’ नामक एक म्यूजिक एल्बम के लिए तैयार सुष्मिता सेन की दमदार एक्टिंग को देख फैंस एक्साइटेड | ‘आर्या 3’ का धमाकेदार टीजर