Advertisment
HomeइंटरटेनमेंटNeem Karoli Baba की कृपा ने विराट कोहली के क्रिकेट करियर को...

Neem Karoli Baba की कृपा ने विराट कोहली के क्रिकेट करियर को पुनर्जीवित किया

Neem Karoli Baba एििििििििि

Neem Karoli Baba किि 11िि,ििििि

Neem Karoli Baba की यात्रा का असामान्य आरंभ।

महाराज जी एक बार ट्रेन से यात्रा कर रहे थे जब उन्हें टिकट के बिना Neem Karoli स्टेशन पर रुकाई गई। उसने फिर अपनी भक्ति का अभ्यास शुरू किया और धीरे-धीरे एक आश्रम बनाया।

Also Read: T20 कप्तानी में कुछ ऐसा रहा विराट कोहली का करियर, ट्रॉफी नहीं जीती पर बनाए इतने सारे रिकॉर्ड

हाल ही में, भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और उनके परिवार ने उनके आश्रम को देखने के लिए एक सत्संग में भाग लिया।

विराट कोहली की वापसी को क्या एक आशीर्वाद है या बस एक संयोग है?

भारतीय क्रिकेटर जब महाराज जी से मिले अब तक अच्छे फॉर्म में रहा है। उनके आखिरी तीन मैचों में दो सेंट्री हुए हैं। हाल ही में विराट ने स्रीलंका के खिलाफ तीसरे ODI मैच में 110 गेंदों में 166 रन बनाये।

टीम के स्किपर काफी समय से बुरे फॉर्म में रहा है। 2019 से उन्होंने अब तक कोई सेंट्री नहीं बनाई थी जबकि 2022 के दसम्बर में बांग्लादेश के खिलाफ उन्होंने एक सेंट्री तोड़ी।

विराट कोहली की शतक के बाद इंटरनेट पर कई मीम्स नजर आ गए। मीम्स इस बात की प्रमाणित करते हैं कि अन्य खिलाड़ियों को भी वहां से पुनरुत्थान प्राप्त करने के लिए आश्रम का यात्रा करना होगा।

Also Read: Prabhas All Set To Join Forces With Director Siddharth Anand

हाल ही में, खिलाड़ी ने Neem Karoli Baba के आश्रम का यात्रा किया था और उसके बाद उसके भारी रूप से आकर्षित रहे हैं। उसने उस आश्रम से कौन सी आशीर्वाद प्राप्त की है? क्या यह सच में एक आशीर्वाद है या यह सिर्फ एक आश्चर्य है? इन सभी सवालों के लिए अनेक उत्तर हैं, लेकिन उस तरह के रूप में उसके लिए लगातार दोबारा नहीं था यह तय हो गया है कि उसने आश्रम से कुछ प्रकार की आशीर्वाद प्राप्त की होगी।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
नए Infinix नोट 12i में अद्भुत गैमिंग और मीडिया अनुभव के लिए तैयार है! iQoo Neo 7 5G को भारतीय बाजार में मीडियाटेक Dimensity 8200 प्रोसेसर के साथ लॉन्च महिंद्रा ने आज से अपनी पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी XUV400 की बुकिंग शुरू की शाहरुख खान की पठान की रिकॉर्डतोड़ कमाई: दो दिन में 220 करोड़ से अधिक की कमाई की है वरुण धवन और नताशा की वेडिंग ऐनिवर्सरी में ब्लैक ड्रेस मे नजर आई जान्हवी कपूर।