Advertisment
Homeटॉप न्यूज़एडवांस फीचर्स के साथ आएगा Moto G53 5G,मिलेगा Snapdragon 4 Gen 1...

एडवांस फीचर्स के साथ आएगा Moto G53 5G,मिलेगा Snapdragon 4 Gen 1 सामने आईं ये नई डिटेल्स

तकनीक की दुनिया समय के साथ तेज और उन्नत होती जा रही है। आने वाले डिवाइसेज के अपडेट लॉन्च से पहले ही सामने आ गए हैं। कोई नहीं जानता कि क्या यह एक चाल है जिसका उपयोग कंपनियां अपने प्रशंसकों को चिढ़ाने और अपने उपकरणों को बढ़ावा देने के लिए कर रही हैं या यदि वास्तव में ऐसा हो रहा है।

इस बार बेहद भरोसेमंद टिप्सटर योगेश बराड़ ने हाल ही में 21 दिसंबर को Moto G53 की डिटेल्स अपडेट की हैं। वह अपने ट्विटर अकाउंट पर लगभग सभी नए फोन को अपडेट करते रहे हैं। टिप्स्टर के मुताबिक, फोन में एचडी डिस्प्ले के साथ 6.6 इंच की स्क्रीन होगी।

मोटो G53 5G स्पेसिफिकेशन

moto g 53

फोन उपयुक्त रूप से नई अनुकूली सुविधाओं के साथ आएगा जो इसे बाजार में अलग बना देगा। फोन Octa-core Qualcomm Snapdragon 4 Gen 1 SoC प्रोसेसर के साथ आएगा। डिवाइस में बेहतर विज़ुअलाइज़ेशन की पेशकश करने वाली HD + LCD स्क्रीन के साथ 6.6 इंच के उपयुक्त डिस्प्ले के साथ एक शानदार इंटरफ़ेस होगा।

इतना ही नहीं कैमरा आशाजनक होगा और इसकी गुणवत्ता बहुत अच्छी होगी क्योंकि मोटो फोन हमेशा अपने उपयोगकर्ताओं को प्रदान करते हैं। टिपस्टर के अनुसार कैमरा स्पेसिफिकेशन इस प्रकार हैं:

  • रियर कैमरा: 50MP+8MP+2MP  
  • फ्रंट कैमरा: 16MP

Moto G53 5G मॉडल में भारी ग्राफिक्स ऐप्स के साथ लापरवाह प्रदर्शन के लिए 6GB की रैम और 128GB की स्टोरेज होगी। साथ ही बेहतर स्क्रीन अनुभव के लिए रिफ्रेश रेट 120Hz है। लेनोवो के स्वामित्व वाला डिवाइस जल्द ही भारत में लॉन्च होगा।

फोन में MyUI की अच्छाई के साथ जोड़ा गया नवीनतम संस्करण Android 13 होगा। फोन में एक त्रुटिहीन डिजाइन होगा और लंबी बैटरी लाइफ के लिए 5000 एमएएच की बैटरी से संचालित होगा। Moto अपने उपकरणों के साथ टर्बो चार्जर लॉन्च करने वाली पहली कंपनी थी और इस बार भी Moto G53 5G फास्ट चार्जिंग के लिए टर्बो चार्जर के साथ आता है।

moto 5g

डिवाइस को कुछ दिन पहले ही चीन में लॉन्च किया जा चुका है। इसे CNY 899 (11,000 रुपये) की कीमत पर 6.5″ डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट, 240Hz टच सैंपलिंग रेट और ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 5G प्रोसेसर सहित सुविधाओं के साथ लॉन्च किया गया था। हालांकि, Motorola कंपनी ने Moto G53 5G की भारत में कीमत और लॉन्च को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
‘Metro In Dino’ – अनुराग बसु द्वारा निर्देशित नयी फिल्म कैलाश खेर पर हमला का घटना – पुलिस ने तुरंत उसे गिरफ्तार किया भारतीय महिला क्रिकेट टीम की अंडर-19 वर्ल्ड कप जीत का जश्न Katrina Kaif के गाने ‘काला चश्मा’ पर डांस कर कर मनाया गुरु रंधावा और कपिल शर्मा के साथ ‘अलोन’ नामक एक म्यूजिक एल्बम के लिए तैयार सुष्मिता सेन की दमदार एक्टिंग को देख फैंस एक्साइटेड | ‘आर्या 3’ का धमाकेदार टीजर