ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल पर बन रहे हैं मजेदार मीम्स, लोगों ने खुलवाई अग्रवाल स्वीट्स की दुकान

अब ट्विटर का स्वामित्व एलन मस्क के हाथों में है। जिसके बाद से पराग अग्रवाल का भविष्य ट्विटर के सीईओ के रूप में सुरक्षित नजर नहीं आ रहा है। कौन है पराग अग्रवाल? IIT मुंबई और स्टैनफोर्ड विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र, 37 वर्षीय पराग अग्रवाल 2011 में ट्विटर से जुड़े, और ठीक 10 साल बाद, उन्हें माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट के सीईओ के रूप में नियुक्त किया गया था।

ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल पर बन रहे हैं मजेदार मीम्स, लोगों ने खुलवाई अग्रवाल स्वीट्स की दुकान

बता दें कि जैक डोर्सी ने 29 नवंबर को ट्विटर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) के पद से अपने इस्तीफे की घोषणा की थी। जिसके तुरंत बाद, भारतीय मूल के तकनीकी विशेषज्ञ पराग अग्रवाल ने ट्विटर के सीईओ के रूप में कार्यभार संभाला। IIT मुंबई और स्टैनफोर्ड विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र, 37 वर्षीय पराग अग्रवाल 2011 में ट्विटर से जुड़े, और ठीक 10 साल बाद, उन्हें माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट के सीईओ के रूप में नियुक्त किया गया था।

हालांकि, अब ट्विटर का स्वामित्व एलन मस्क के हाथों में है। जिसके बाद से पराग अग्रवाल का भविष्य ट्विटर के सीईओ के रूप में सुरक्षित नजर नहीं आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पराग अग्रवाल ने ट्विटर के साथ एक बोंड साइन किया हुए हैं। जिसके तहत कंपनी उन्हें अगर एक साल से पहले निकलाती है तो ट्विटर को उन्हें 42 मिलियन डॉलर राशि का भुगतान करना होगा।

Also Read: एलन मस्क ने ट्विटर खरीदते वक्त कहा- अब होगी बोर्ड की सैलरी 0

यहां देखिए  कुछ मीम्स और जोक्स-

ये मीम्स और जोक्स पराग अग्रवाल पर इसलिए बनाए जा रहे हैं कि एक साल का बोंड खत्म होने के बाद पराग का क्या होगा?