Advertisment
Homeइंटरटेनमेंटकन्नड़ अभिनेता Darshan को शख्स ने सरेआम मारी चप्पल, सोशल मीडिया पर...

कन्नड़ अभिनेता Darshan को शख्स ने सरेआम मारी चप्पल, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा विडियो

Kannada Actor Darshan; अभिनेता Darshan सोशल मीडिया पर अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में साथ यहां पर हम उनके करियर के बारे में भी जानेंगे. बने रहते  हैं। और उनकी सभी जगह आलोचना की जाती हैं, अभी हाल ही में दर्शन एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं, जिसमें दिखा जा रहा हैं कि दर्शन अपनी अपकमिंग फिल्म क्रांति के प्रमोशन के लिए एक इवेंट में गए थे, जहां सरेआम एक शख्स ने उनपर चप्पल फेंक कर मार दी, और वह चप्पल उनके कंधें पर जा लगी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते ही खूब वायरल हो रही हैं,साथ ही लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दें रहें हैं। बता दें कि दर्शन ने भाग्य देवी को लेकर विवादित बयान दिया था, जिसके बाद से ही लोगों में दर्शन को प्रति आक्रोश भरा हुआ हैं.

Darshan
credit: google.com

ये भी पढ़े: Sunny Leone: तस्वीर लेते वक्त वीडियो हुई वायरल

इवेंट में मची अफरा-तफरी Darshan ने शंति की लोगों से कि अपील

Darshan को इवेंट के दौरान भगदड़ देखकर गहरा शॉक लग गया, लेकिन तब भी उन्होंने खुदको शांत रखा और लोगों से भी शंति बनाए रखने की अपील की। इस घटना को लेकर इंटरनेट पर लोगो का गुस्सा फूट रहा हैं। साथ ही लोग Darshan पर चप्पल फेंकने वाले को गिरफ्तार करने की भी मांग कर रहें हैं, गनीमत यह रही की चप्पल सिर्फ कंधे पर लगी उसके मुँह पर नहीं।

darshan
credit: google.com

 

दर्शन पर आखिर क्यों फैंकी चप्पल? कौन हैं, वह शख्स

 जानकारियों के अनुसार बताया जा रहा हैं, कि Darshan पर चप्पल मारने के पीछे का कारण उनके विवादित बयान हैं। Darshan ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि भाग्य की देवी आपका दरवाजा नहीं खटखटाती हैं, अगर वह आपका दरवाजा खटखटाए तो उसको पकड़ लीजिए और घसीटकर अपने कमरे में ले जाइए। और वहां आप उसके सारे कपड़े उतार दीजिए। इस विवादित बयान को लेकर ही लोगों में दर्शन के प्रति गुस्सा हैं और लोग दर्शन की निन्दा कर रहें हैं।

darshan
credit: googe.com

ये भी पढ़े: Nushrratt Bharuccha के बोल्ड लुक

Also Read: Rohit Shetty Did it One More Time! Cirkus is a Remake of Angoor 1982

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
नए Infinix नोट 12i में अद्भुत गैमिंग और मीडिया अनुभव के लिए तैयार है! iQoo Neo 7 5G को भारतीय बाजार में मीडियाटेक Dimensity 8200 प्रोसेसर के साथ लॉन्च महिंद्रा ने आज से अपनी पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी XUV400 की बुकिंग शुरू की शाहरुख खान की पठान की रिकॉर्डतोड़ कमाई: दो दिन में 220 करोड़ से अधिक की कमाई की है वरुण धवन और नताशा की वेडिंग ऐनिवर्सरी में ब्लैक ड्रेस मे नजर आई जान्हवी कपूर।