Advertisment
HomeइंटरटेनमेंटMahesh Bhatt की लाइफ-सेविंग हार्ट सर्जरी, बेटे राहुल से पूरी जानकारी

Mahesh Bhatt की लाइफ-सेविंग हार्ट सर्जरी, बेटे राहुल से पूरी जानकारी

दिग्गज फिल्म निर्माता Mahesh Bhatt की कुछ समय पहले दिल की सर्जरी हुई थी, लेकिन अब वह बेहतर महसूस कर रहे हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। यह बताया गया था कि पिछले महीने उनका मेडिकल परीक्षण हुआ था, और यह निर्धारित किया गया था कि उन्हें जल्द ही सर्जरी की आवश्यकता होगी।

वह अभी घर पर है, राहुल कहते हैं

2482_maheshbhatt_7727

सोनी राजदान के बेटे राहुल भट्ट ने द टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, “सब कुछ अच्छी तरह से समाप्त हो गया और वह अब घर पर है। मैं अतिरिक्त विवरण देने में सक्षम नहीं हूं क्योंकि अस्पताल में प्रवेश करने वाले लोगों की संख्या पर बाधाएं थीं। ” इस घटना के बारे में न तो आलिया भट्ट और न ही परिवार के किसी अन्य सदस्य ने कोई टिप्पणी की है।

पिछले साल, 74 वर्षीय फिल्म निर्माता Mahesh Bhatt दादा बनकर खुश थे, जब उनकी बेटी आलिया भट्ट ने राहा कपूर का दुनिया में स्वागत किया। अनुभव के बारे में पीटीआई से बात करते हुए उन्होंने कहा, “दादा बनना अब तक की सबसे कठिन भूमिका है।

Mahesh Bhatt की लाइफ-सेविंग हार्ट सर्जरी, बेटे राहुल से विवरण पढ़ें

जब मैंने यह खबर सुनी कि मेरी बेटी का बच्चा होने वाला है, तो मैं इतना भावुक हो गया, जैसे कि मेरे अपने बच्चे को बच्चा हो रहा हो। वह 74 वर्ष के थे। उन्होंने पीटीआई से इस अनुभव पर टिप्पणी करते हुए कहा, ”दादा बनना मेरे द्वारा निभाई गई सबसे कठिन भूमिका है। जब मैंने सुना कि मेरी बेटी गर्भवती हो रही है, तो मुझे बहुत अच्छा लगा, जैसे कि मेरा खुद एक बच्चा हो।

qinongu_alia-bhatt_13_January_23

आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त अभिनीत सड़क 2 के साथ निर्देशक की कुर्सी पर लौटने से पहले महेश भट्ट ने पिछले 21 वर्षों से किसी फिल्म का निर्देशन नहीं किया था। दुर्भाग्य से, फिल्म को समीक्षकों द्वारा अच्छी तरह से प्राप्त नहीं किया गया था।

ये भी पढ़े: Mahesh Bhatt की हार्ट सर्जरी: Rahul के द्वारा बताई गई अब कैसी तबीयत

ये भी पढ़े: Shahid Kapoor ने Kartik Aaryan को 7.5 लाख रुपये में जुहू अपार्टमेंट किराए पर दिया

ये भी पढ़े: Pathaan: Shahrukh Khan का जब्रा फैन, Pathaan देखने के लिए बुक कर लिया पूरा थिएटर

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
2023 की संसद की बजट सत्र की शुरुआत सामंथा रुथ और विजय देवरकोंडा की नई फिल्म ‘खुशी’ को लेकर एक बड़ा अपडेट शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी और आमिर की डेटिंग की खबरों पर रोमांच: Ileana D’Cruz हुई अस्पताल में भर्ती, इंस्टाग्राम पर साझा किया अपना हाल ‘Metro In Dino’ – अनुराग बसु द्वारा निर्देशित नयी फिल्म