Advertisment
HomeइंटरटेनमेंटKUMKUM BHAGYA: Serial मे हुआ नए character का आगाज़

KUMKUM BHAGYA: Serial मे हुआ नए character का आगाज़

KUMKUM BHAGYA टीवी सीरीअल मे एक नए नेगटिव रोल के लिए मुग्धा चापेकर और कृष्णा कौल का बहुचर्चित ज़ी टीवी शो छह साल का लीप लेने के लिए तैयार है, जिसके बाद एक नई नकारात्मक भूमिका पेश की जाएगी।

KUMKUM BHAGYA में 2014 मे ऑन एयर हुआ था

KUMKUM BHAGYA

ZEE tv पर प्रसारित होने वाले KUMKUM BHAGYA में 2014 मे ऑन एयर हुआ था जिसके lead रोल मे Sriti Jha और Shabbir Ahluwalia prgya और Abhi के किरदार मे नजर आए थे। 2019 मे जनरेशन लीप के बाद Mugdha Chapekar और Krishna Kaul ने किरदारों को संभाला।

alisha

अब कुम कुम भाग्य के 6 साल के बाद एक नेगटिव किरदार की शुरुआत हो रही है।जबकि पहले Tina Phillip ने एक प्रतिपक्षी का किरदार निभाया था। आलिशा पंवार(KUMKUM BHAGYA) ने लीप के बाद नए नेगटिव किरदार को निभाने की पुष्टि की है। इस किरदार मे वो एक जुनूनी प्रेमिका के रूप मे नजर आएंगी।

Also Read: अमिताभ बच्चन की नातिन, Navya Naveli Nanda को नहीं मिला आज तक कोई भी फिल्म ऑफर, जाने वजह

alisha

उसी की बात करते हुए आलिशा ने etimes को बताया की “मैंने पाज़िटिव भूमिकाये निभाई हैं, लेकिन मुझे लगता है कि लोग मेरी नेगटिव भूमिका से अधिक जुड़े हैं। मैंने इश्क मे मरजांवा में तर का किरदार निभाया था ओर उसके बाद से लोग मुझे नेगटिव भूमिका दे रहे है KUMKUM BHAGYA मे मैं एक जुनूनी प्रेमिका की भूमिका निभाऊँगी जो की एक प्रमुख किरदार होगा जो (कृष्णा कौल) से प्यार करती है और उसके लिए परेशानी पैदा करती है।

Also Read: ट्विटर रिस्टोर करते ही Kangana Ranaut ने किया बॉलीवुड पर वार, फिल्मोउद्योग को बोला भद्दा

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
‘Metro In Dino’ – अनुराग बसु द्वारा निर्देशित नयी फिल्म कैलाश खेर पर हमला का घटना – पुलिस ने तुरंत उसे गिरफ्तार किया भारतीय महिला क्रिकेट टीम की अंडर-19 वर्ल्ड कप जीत का जश्न Katrina Kaif के गाने ‘काला चश्मा’ पर डांस कर कर मनाया गुरु रंधावा और कपिल शर्मा के साथ ‘अलोन’ नामक एक म्यूजिक एल्बम के लिए तैयार सुष्मिता सेन की दमदार एक्टिंग को देख फैंस एक्साइटेड | ‘आर्या 3’ का धमाकेदार टीजर