Advertisment
Homeटॉप न्यूज़Joshimath Landslide: जोशीमठ में असुरक्षित भवनों की लगातार बड़ रही संख्या, 678...

Joshimath Landslide: जोशीमठ में असुरक्षित भवनों की लगातार बड़ रही संख्या, 678 घर किए चिन्हित 

Joshimath में हो रहे, भू-संधाव के कारण अब शहर के अंदर असुरक्षित वाहनों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही हैं। अब तक शहर के अंदर 678 भवनों को चिन्हित किया जा चुका हैं। सीबीआई टीम ने मिलकर मलारी इन और व्यू होटल का सर्वे किया था। आज इन होटलो और भवनों को ढहाने की शुरूआत होगी। कुछ देर में होटलों को ढहाए जाएगा। 

Joshimath
credit: google.com

Joshimath भू-संधाव को लेकर कांग्रेस ने की सर्वदलीय बैठक की मांग

Joshimath
credit: google.com

Joshimath में भू-धंसाव की समस्या को लेकर आज देहरादून के अंदर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने Joshimath की समस्या पर विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस नेताओं और प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा के साथ पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने मिलकर मुख्यमंत्री भवन के बाहर धरने पर बैठ गए। इस बीच कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरकार से Joshimath के मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक बुलाए जाने की मांग की। 

ये भी पढ़े: The Ant-Man And The Wasp: Quantumania का हिन्दी ट्रेलर हुआ आउट,इस दिन रिलीज होगी फिल्म

जोशीमठ में असुरक्षित भवनो और होटलों को तोड़ने के आदेश जारी

Joshimath
credit: google.com

सीबीआई की टीम द्वारा मलारी इन व मांउट व्यू का जायजा लेने के बाद जिलाधिकारी हिमांशु खुराना ने जोशीमठ को जन मानस की सुरक्षा की द्दष्टि से शहर के असुरक्षित होटोलों और भवनों को ध्वस्त किए जाने के आदेश जारी किए हैं। जोशीमठ में असुरक्षित भवनों और होटलों को तोड़ने का आदेश आपदा अधिनियम 2005 की धारा 34 टी के तहत जारी किया गया हैं।

ये भी पढ़े: पाकिस्तानी अभिनेत्री Sadia Khan ने अपने और Aryan Khan के डेटिंग अफवाह पर तोड़ी चुप्पी, देखिए क्या कहा उन्होंने

Also Read: President Joe Biden Visits to El-Paso,Texas: Will it Change the Future of Migrants

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
Thalapathy Vijay की ‘Pen India’ फिल्म का धमाकेदार टीजर देख चौंके फैन्स सनी लियोनी के कार्यक्रम स्थल पर धमाका: घायल। वाणी जयराम का 77 साल की उम्र में निधन मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान महिलाओं के लिए नई योजना शुरू करने जा रहे जिसका नाम ‘लाड़ली बहना’ योजना हैं। Urfi Javed नजर आई एक नए अंदाज में और नए लुक में ।