Advertisment
HomeइंटरटेनमेंटJacqueline Fernandez ने कहा वह सुकेश चंद्रशेखर के साथ रिश्ते में थीं...

Jacqueline Fernandez ने कहा वह सुकेश चंद्रशेखर के साथ रिश्ते में थीं – इससे उनका करियर बर्बाद हो गया।

Jacqueline Fernandez का 200 करोड़ का मनी लॉन्ड्रिंग मामला हाल ही में थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में जैकलीन ने गैंगस्टर सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ पटियाला कोर्ट में अपना बयान दर्ज कराया है|

Jacqueline Fernandez ने कहा कि सुकेश ने उनके इमोशंस के साथ खिलवाड़ किया और उनका करियर बर्बाद कर दिया| एक्ट्रेस का कहना है कि वह सुकेश का असली नाम भी नहीं जानती थीं।

Jacqueline Fernandez मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कोर्ट में पेश हुईं। इस दौरान उसने गवाही दी कि वह सुकेश चंद्रशेखर के सरकारी अधिकारी होने के बारे में जानती थी।

Jacqueline Fernandez

पिंकी ईरानी ने एक्ट्रेस के मेकअप आर्टिस्ट शान मुथाथिल को यकीन दिलाया कि वह गृह मंत्रालय में अधिकारी हैं, इसके अलावा सुकेश खुद सन टीवी के मालिक हैं। और जे जयललिता को उनकी बुआ भी बताया था।

Jacqueline Fernandez ने कहा कि सुकेश, जिसे वह जानती हैं कि वह उनके बहुत बड़े प्रशंसक हैं, ने कहा है कि वह उनके साथ दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम करना चाहते हैं।

Also Read: Vijay Sethupathi ने Shahrukh Khan से मागी माफ़ी! “जावन” फिल्म में…

वह हाल ही में उससे अक्सर फोन पर बात कर रही है, और उसे विशेष रूप से एक कॉल याद है जहां उसने रात में अपने सोफे और उसके पर्दे के पास एक कोने से फोन किया था।

Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez ने हमें बताया कि सुकेश की आपराधिक पृष्ठभूमि के बारे में जानने के बाद भी पिंकी ने उसे कुछ नहीं बताया। शेखर ने किसी और के होने का नाटक किया और जैकलीन को बेवकूफ बनाया।

Also Read: Samantha Ruth Prabhu Hits Back With Incredible…

हालांकि, Jacqueline Fernandez का कहना है कि शेखर के साथ उनकी आखिरी बातचीत 8 अगस्त, 2021 को हुई थी। इसके बाद उन्होंने दोबारा उनसे बात नहीं की। हमें बाद में शेखर की आपराधिक पृष्ठभूमि के बारे में पता चला।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
नए Infinix नोट 12i में अद्भुत गैमिंग और मीडिया अनुभव के लिए तैयार है! iQoo Neo 7 5G को भारतीय बाजार में मीडियाटेक Dimensity 8200 प्रोसेसर के साथ लॉन्च महिंद्रा ने आज से अपनी पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी XUV400 की बुकिंग शुरू की शाहरुख खान की पठान की रिकॉर्डतोड़ कमाई: दो दिन में 220 करोड़ से अधिक की कमाई की है वरुण धवन और नताशा की वेडिंग ऐनिवर्सरी में ब्लैक ड्रेस मे नजर आई जान्हवी कपूर।