Advertisment
Homeअन्‍यiQOO Neo 7S का विवरण, लाॅनच से पहले हुआ लीक

iQOO Neo 7S का विवरण, लाॅनच से पहले हुआ लीक

लॉन्च से पहले आने वाले iQOO Neo 7S रेसिंग एडिशन के स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं। ये iQOO Neo 7S और iQOO Neo 7SE की लाइव तस्वीर सामने आने के बाद हुआ हैं। अब, टिपस्टर, मुकुल शर्मा का दावा है कि इस रेसिंग एडिशन में क्वालकॉम से स्नैपड्रैगन 8+ Gen1 चिपसेट मिलेगा जो 16GB रैम तक का होगा और इसके साथ साथ एक्सपेंडेबल वर्चुअल रैम भी होगा।

iQOO Neo 7S images
Credit: Google.cpm

iQOO ने हाल ही में, चीन में अपने नये फ्लैगशिप iQOO 11 series का खुलासा किया हैं। भारत में iQOO 11 के लॉन्च तारीख 10 जनवरी को निर्धारित की गयी है, हालांकि, भारत में iQ00 11 pro बाद में लॉन्च होगा ।

iQOO Neo 7S के लीक पर Mukul Sharma ने कहा

टिपस्टर मुकुल शर्मा का दावा है कि iQOO Neo 7S रेसिंग एडिशन क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट के साथ आएगा। यह टॉप-टियर चिपसेट, 16GB रैम के साथ हमारे बीच लाया जाएगा। Neo 7S रेसिंग एडिशन में 8GB तक एक्सपेंडेबल वर्चुअल रैम भी मिलेगी, जिसका मतलब यह है कि, लगभग 24GB तक की कुल रैम हो सकती है। डिवाइस में 512GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिलेगी।

Also Read: Avatar Franchise Smashing Box Office Again!

IQ00 Neo 7S रेसिंग एडिशन में शूटिंग ड्यूटी को संभालने के लिए ऑप्टिक्स का एक अच्छा सेट भी मिल सकता है। टिप्स्टर ने कहा है कि रियर कैमरा सिस्टम में ऑप्टिकली स्टेबलाइज्ड मेन कैमरा सेट-अप यानी OIS मिलेगा। iQOO Neo 7S रेसिंग एडिशन Android 13 पर iQOO इन-हाउस कस्टम स्किन ऑन टॉप के साथ चलेगा।

iQOO Neo 7S images
Credit: google.com

डिवाइस में 120Hz हाई रिफ्रेश रेट AMOLED डिस्प्ले मिलने की भी उम्मीद है। iQOO Neo 7S रेसिंग एडिशन में 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh बैटरी पैक का इस्तेमाल हो सकता है।

एक पिछली रिपोर्ट में सुझाव दिया गया था कि हैंडसेट में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। इसके अतिरिक्त, iQoo Neo 7 रेसिंग एडिशन में फुल-एचडी+ रिजॉल्यूशन के साथ फ्लैट एमोलेड डिस्प्ले और 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट होने की बात कही गई है। डिस्प्ले में एक केंद्र-संरेखित छेद-पंच कटआउट होगा जिसमें एक सेल्फी कैमरा होगा। इसके अलावा, फोन 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी द्वारा संचालित होगा।

Also Read: Relaunch RX100: इंडिया में वापस जलबा बिखरने आ रही हैं,

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
Thalapathy Vijay की ‘Pen India’ फिल्म का धमाकेदार टीजर देख चौंके फैन्स सनी लियोनी के कार्यक्रम स्थल पर धमाका: घायल। वाणी जयराम का 77 साल की उम्र में निधन मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान महिलाओं के लिए नई योजना शुरू करने जा रहे जिसका नाम ‘लाड़ली बहना’ योजना हैं। Urfi Javed नजर आई एक नए अंदाज में और नए लुक में ।