Advertisment
Homeटॉप न्यूज़IND VS BAN 1st Test 2nd Day Score live; पहले टेस्ट सारीज...

IND VS BAN 1st Test 2nd Day Score live; पहले टेस्ट सारीज के दूसरे दिन का खत्म खेल, बांग्लादेश का 133/8 स्कोर,

IND VS BAN 1st Test 2nd Day Score Live:

IND VS BAN के 1st सीरीज का पहला मुकाबला बुधवार से चट्टोग्राम के जहूर अहमद स्टेडियम में खेला जा रहा हैं, टीम इंडिया ने 1st टेस्ट सीरीज के दूसरे दिन 404 रन बनाकर आउट हुई, जिसमें Shreyas Iyer ने 86 रन बनाए और Ravichandran Ashwin ने 58 रन बनाए। वही चेतेश्र्वर पुजारा ने 90 रन की शानदार पारी खेली। इसके साथ ही Rishbah Pant ने 40 रन और कुलदीप यादव ने भी 40 रन उपयोगी पारी खेली। जिसके जबाव में बांग्लादेश की टीम ने 133 रन के साथ 8 विकेट के नुकसान में रही हैं।

ind vs ban
credit:google.com

IND VS BAN के बीच खेले जा रहे मुकाबले के पहले टेस्ट सीरीज के दूसरे दिन का खेल खत्म हो गया हैं। जिसमें बांग्लादेश ने 8 विकेट पर सिर्फ 133 रन बनाए। जिसमें बांग्लादेश की तरफ Mushfiqur Rahim ने सर्वाधिक 28 रनो की पारी खेली।साथ ही बांगलादेश को फॉलोऑन से बचने के लिए 72 रन की और जरूरत थी। टीम इंडिया के दूसरे दिन के मैच में मतलब आज सबसे सफल गेंदबाज स्पिनर कुलदीप यादव रहे हैं। जिन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ 4 विकेट झटके, साथ ही तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने भी 3 विकेट चटकाते हुए अपने नाम किए। और उमेश यादव ने भी 1 उपयोगी विकेट लिया।

ind vs ban
credit:google.com

ये भी पढ़े:UP: गैंगस्टर से नेता बनने वाले Mukhtar Ansari को 1996 के मामले में Gangster Act के तहत हूई 10 साल की सजा

अश्विन-कुलदीप ने खेली शानदार पारी 

पहले टेस्ट के दूसरे दिन की समाप्ति में भारतीय टीम ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली हैं। टीम इंडिया शुरू खेल के खेल में श्रेयस अय्यर के साथ 86 रन के साथ जल्द ही अपना विकिट गवा गई थी,लेकिन रविचंद्रन, अश्विन और कुलदीप ने मिलकर शानदार पारी खेलते हुए 404 रनों से खेल को खत्म किया। जिसमें अश्विन ने अधर्शतक  भी पूरा किया और 58 रनों पर आउट हुए। वहीं कुसदीप ने अपने उपयोगी 40 रनों को योगदान दिया। दोनो खिलाड़ियों की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत टीम इंडिया अपनी पहली पारी में ही 400 रनों को आंकड़ा पार कर पाई।

ये भी पढ़े;IND VS BAN TEST SERIES:- बांग्लादेश के खिलाफ इंडिया खेलेगी “बैजबॉल”क्रिकेट, पहले टेस्ट ऐसी होगी रणनीति

10 Dreamy Destinations to visit in Australia

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
2023 की संसद की बजट सत्र की शुरुआत सामंथा रुथ और विजय देवरकोंडा की नई फिल्म ‘खुशी’ को लेकर एक बड़ा अपडेट शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी और आमिर की डेटिंग की खबरों पर रोमांच: Ileana D’Cruz हुई अस्पताल में भर्ती, इंस्टाग्राम पर साझा किया अपना हाल ‘Metro In Dino’ – अनुराग बसु द्वारा निर्देशित नयी फिल्म