Advertisment
HomeइंटरटेनमेंटDeepika Padukone Birthday: “ओम शांति ओम” फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने...

Deepika Padukone Birthday: “ओम शांति ओम” फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस, आज करोड़ो दिलों की हैं मल्लिका  

बॉलीबुड की सबसे ज्यादा पॉपुलर और सबसे बड़ी एक्ट्रेस में एक  Deepika Padukone का आज 37वां जन्मदिन हैं, दीपिका आज पूरी 37 साल की हो गई हैं। दीपिका ने अपने दमदार किरदार से बॉलिवुड के अंदर अपने 15 साल के करियर में लाखों करोड़ो लोगो के दिलों की मल्लिका बन चुकी हैं। Deepika Padukone ने 2007 में अपनी फिल्म ओम शंति ओम से बॉलिबुड में डेब्यू किया था। जिसमें उन्होंने किंग खान के साथ स्क्रीन शेयर कर लीड एक्ट्रेस के रूप में अपने करियर की शुरूआत की थी। जिसके बाद Deepika Padukone ने कभी पीछे मुड़कर नही देखा, और इसके बाद दीपिका ने एक के बाद एक हिट फिल्मों को दिया। और आज अब दीपिका बॉलिवुड की सबसे ज्यादा पै करने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं।

Deepika Padukone
credit: google.com

दीपिका ने फिल्म ओम शांति ओम से लेकर गहराइयां तक अपने लुक्स से फेैंस को किया हैं दीवाना

Deepika Padukone
credit: google.com

Deepika Padukone ने अनी फिल्म ओम शांति ओम से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। जो 2007 में रिलीज हुई था। जिसके लिए Deepika Padukone को फिल्म फेयर अवॉर्ड से भी नवाजा गया था। दीपिका ने अपनी पहली फिल्म ओम शांति ओम में अपनी पहले किरदार शांतिप्रिया के रूप में अपनी सादगी से सबका ध्यान खींचा था. साथ ही दूसरे किरदार सैंडी के चुलबुले अंदाज और अपने लुक्स से फैंस को दीवाना बनाया था। दीपिका अपनी पहली फिल्म में किंग खान शाहरुख के साथ नजर आई थीं, जिनकी जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था.  फिल्म में दीपिका ने शांति प्रिया का किरदार निभाने के लिए, उन्होंने एक पिंक आउटफिट पहना था। जिसमें एक रेट्रो हेयरडू भी किया था. दीपिका की इस फिल्म में उनकी क्लासिक एंट्री अभी तक सबसे ज्यादा याद किए जाने वाले

ये भी पढ़े: Tamannaah Bhatia किसको कर रही हैं डेट, वायरल वीडियो में कौन हैं यह शख्स, जानिए…

 चेन्नई एक्सप्रेस और गोलियों की रासलीला- रामलीला 

Deepika Padukone
credit: google.com

दीपिका की चेन्नई एक्प्रेस फिल्म रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी थी। जिसमें  दीपिका पादुकोण साउथ इंडयिन लुक में नजर आई थीं. दीपिका का मीनालोचनी के किरदार में लुक काफी ग्रेसफिल और ट्रेडिशनल था। इस फिल्म में दीपिका साड़ियों में दिखी थी । जो उनके लुक को एलिगेंट और ग्रेसफुल बना रहा था.

Deepika Padukone
credit: google.com

गोलियों की रासलीला राम-लीला- इस फिल्म अभिनेत्री अपने पति रणवीर सिंह के साथ नजर आई थी। उनकी इस फिल्म की कैमिस्ट्री टॉक ऑफ द टाउन बन गई थी। इसके साथ ही उनके शानदार किरदार और उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाने वाले उनके लहंगों ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थी।

Deepika Padukone
credit: google.com

दीपिका की एतिहासिक फिल्म बाजीराव मस्तानी और पद्दमावत 

Deepika Padukone ने अपने पति के साथ काफी फिल्मों  में काम किया हैं। रणवीर सिंह के साथ दीपिका की रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद भी आती हैं। दीपिका ने अपनी एतिहासिक फिल्म बाजीराव मस्तानी में – मस्तानी का किरदार निभाया है, जो योद्धा राजकुमारी होती है।

Deepika Padukone
credit: google.com

और उन्होंने अपनी पद्दमावत फिल्म रानी पद्दमावती का किरदार निभाया हैं। उनके इस किरदार में वह काफी खूबसूरत और एलीगेंट लग रही थी।

ये भी पढ़े: Rashmika Mandanna: साउथ अभिनेता के संग किसिंग सीन पर बुरी तरह ट्रोल हुई थी रश्मिका, इंटरव्यू के दौरान छलका दर्द!

Also Read: Biden agenda Will Face Problems as Republican Takeover Congress

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
Thalapathy Vijay की ‘Pen India’ फिल्म का धमाकेदार टीजर देख चौंके फैन्स सनी लियोनी के कार्यक्रम स्थल पर धमाका: घायल। वाणी जयराम का 77 साल की उम्र में निधन मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान महिलाओं के लिए नई योजना शुरू करने जा रहे जिसका नाम ‘लाड़ली बहना’ योजना हैं। Urfi Javed नजर आई एक नए अंदाज में और नए लुक में ।