The Kashimir Files के डायरेक्‍टर विवेक अग्निहोत्री के खिलाफ दर्ज हुई FIR, इस बेतुके बयान पर मचा हंगामा

हाल ही में विवेक रंजन अग्निहोत्री अपने बयनों की वजह से एक बड़ी मुसीबत में पड़ चुके हैं। दरहसल ये मामला 25 मार्च शुक्रवार का है जब विवेक भोपाल के एक फिल्‍म फेस्‍टीबल में शामिल होने पहुंचे थे और वहां उन्‍होनें कुछ ऐसे बयान दिए जिन पर हंगामा मच चुका है।

The Kashimir Files के डायरेक्‍टर विवेक अग्निहोत्री के खिलाफ दर्ज हुई FIR, इस बेतुके बयान पर मचा हंगामा
The Kashimir Files

द कश्मीर फाइल्स मूवी (The Kashmir Files)  लॉकडाउन के बाद रिलीज होनी वाली पहली ऐसी फिल्‍म बन गई है जिसने 300 करोड़ कमाए हैं यही कारण है कि इस फिल्‍म और फिल्‍म के डायरेक्‍टर विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) काफी चर्चाओं में हैं।

लेकिन हाल ही में विवेक रंजन अग्निहोत्री अपने बयनों की वजह से एक बड़ी मुसीबत में पड़ चुके हैं। दरहसल ये मामला 25 मार्च शुक्रवार का है जब विवेक भोपाल के एक फिल्‍म फेस्‍टीबल में शामिल होने पहुंचे थे और वहां उन्‍होनें कुछ ऐसे बयान दिए जिन पर हंगामा मच चुका है।

क्‍या है मामला

भोपाल आए अग्निहोत्री ने एक ऑनलाइन चैनल को इंटरव्‍यू देते हुए भोपालीओं की तुलना समलैंगिक से कर दी। इंटरव्‍यू में जब उनसे पूछा गया कि क्‍या आप भोपाली हैं तो उन्‍होनें इसके जबाव देते हुए कहा  ‘‘मैं तो भोपाल में बड़ा हुआ हूं, लेकिन मैं ‘भोपाली' नहीं हूं, क्योंकि भोपाली का मतलब कुछ और होता है। इसका मतलब जनरली (सामान्य तौर पर) समलैंगिक होता यानि नवाबी शौंक रखने वाले को भोपाली कहा जाता है।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जताया विरोध

इस इंटरव्‍यू को लेकर कांग्रेस कर्ताओं ने फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री के खिलाफ मोर्चा खड़ा कर दिया है और कार्यकर्ताओं ने आज भोपाल में जमकर प्रदर्शन किया है। प्रदेश कांग्रेस दफ्तर के बाहर कार्यकर्ताओं ने विवेक अग्निहोत्री के पोस्टर जलाकर अपना विरोध दर्ज कराया। कांग्रेस ने विवेक अग्निहोत्री के भोपालियों को होमोसेक्सुअल बताने को भोपाल के लोगों का अपमान बताया है। इतना ही उन्‍होनें कहा कि इस विवेक अग्‍नीहोत्री की इस गलती के खिलाफ थाने में FIR दर्ज कराई जाएगी।

 Also Read: RRR Craze: RRR Film देखकर पागल हुए फैंस, देश भर से आए चौंकाने वाले वीडियो: