Advertisment
Homeटॉप न्यूज़केंद्र ने Rahul Gandhi से भारत जोड़ो यात्रा रोकने को कहा! अब...

केंद्र ने Rahul Gandhi से भारत जोड़ो यात्रा रोकने को कहा! अब Rahul Gandhi क्या करेंगे

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस का जन आंदोलन “भारत जोड़ो यात्रा” आजकल अपने चरम पर है। राहुल गांधी के साथ बहुत सारे लोग और बड़े राजनेता शामिल हो गए हैं। लेकिन अब कांग्रेस नेता के सामने एक बहुत विकट समस्या है। उन्हें एक बहुत कठिन विकल्प चुनना है जो पूरे भारत में विवाद पैदा कर सकता है। रिपोर्टों के अनुसार, चीन में कोविड-19 अपनी तीसरी लहर के साथ वापस आ गया है। महामारी के कारण लगभग 2 मिलियन लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। इसलिए, भारत सरकार इस बार जोखिम नहीं लेना चाहती है। उन्होंने लोगों के लिए नई कोविड गाइडलाइंस पहले ही जारी कर दी थी।

इसके अलावा, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने राहुल गांधी और अशोक गहलोत से दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन करने या भारत जोड़ो यात्रा को स्थगित करने का आग्रह किया।

यहाँ एक आधिकारिक सूचना है:

Notice image

स्वास्थ्य मंत्री ने राहुल गांधी से कोविड के कारण भारत जोड़ो यात्रा बंद करने का आग्रह किया

स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने राहुल गांधी को सम्मान और शुभकामनाएं देकर अपने पत्र की शुरुआत की। फिर, उन्होंने मुद्दे पर आकर उन्हें कोविड समस्या के बारे में बताया।

मंत्री ने उन्हें यात्रा के दौरान एहतियाती दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन करने के लिए कहा जैसे कि मास्क पहनना, सैनिटाइज़र का उपयोग करना, यात्रा में केवल टीकाकरण वाले लोगों को अनुमति देना, उन्हें अंदर ले जाने से पहले अलग-थलग करना आदि।

तो, आपको क्या लगता है, राहुल इस पर क्या प्रतिक्रिया देंगे और आगे क्या करेंगे?

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
2023 की संसद की बजट सत्र की शुरुआत सामंथा रुथ और विजय देवरकोंडा की नई फिल्म ‘खुशी’ को लेकर एक बड़ा अपडेट शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी और आमिर की डेटिंग की खबरों पर रोमांच: Ileana D’Cruz हुई अस्पताल में भर्ती, इंस्टाग्राम पर साझा किया अपना हाल ‘Metro In Dino’ – अनुराग बसु द्वारा निर्देशित नयी फिल्म