Advertisment
HomeइंटरटेनमेंटBTS स्टिल टू कम फिल्म भारत में रिलीज होगी, यहां आप इसे...

BTS स्टिल टू कम फिल्म भारत में रिलीज होगी, यहां आप इसे भारत में कहां देख सकते हैं

आगामी BTS फिल्म, BTS: येट टू कम, 1 फरवरी को भारत सहित दुनिया भर के सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने के लिए तैयार है। यह भारत में 4डी, 4डीएक्स और 2डी प्रारूपों में उपलब्ध होगी, और इसमें बीटीएस के सभी सात सदस्य शामिल होंगे- आरएम, जिन, सुगा, जे-होप, जिमिन, वी और जुंगकुक- पिछले साल बुसान में अपने अंतिम समूह प्रदर्शन में।

यह भी पढ़ें: ‘चंपकलाल’ की पत्नी की हॉटनेस के आगे बबीता जी भी हैं फेल

फिल्म के टिकट अब BTSYETTOCOMEINCINEMAS.COM पर उपलब्ध हैं। इसे भारत के विभिन्न हिस्सों में पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस सिनेमाघरों में प्रदर्शित किया जाएगा। इसका रन टाइम एक घंटा तैंतालीस मिनट है। यह दुनिया भर के 110+ देशों/क्षेत्रों में जारी किया जाएगा, लेकिन केवल एक सीमित अवधि के लिए।

 

BTS की बहुप्रतीक्षित कॉन्सर्ट फिल्म में उनके कुछ सबसे लोकप्रिय प्रदर्शन होंगे, जिनमें रन, रन BTS, डायनामाइट और बॉय विद लव शामिल हैं, जिन्हें दर्शकों ने लाइव स्ट्रीम में नहीं देखा होगा। आर्मी बॉम्ब के साथ स्क्रीनिंग और भी खास होगी, जिससे प्रशंसक बड़े स्क्रीन अनुभव के लिए अपनी खुद की बीटीएस लाइट स्टिक ला सकेंगे।

BTS की अब यह पांचवीं फिल्म है जो सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। उनकी पिछली फिल्में जैसे BTS परमिशन टू डांस ऑन स्टेज – सियोल: लाइव व्यूइंग (2022), ब्रेक द साइलेंस: द मूवी (2020), ब्रिंग द सोल: द मूवी (2019) और बर्न द स्टेज: द मूवी (2018) सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं।

Also Read: Tamannaah Bhatia किसको कर रही हैं डेट, वायरल वीडियो में कौन हैं यह शख्स, जानिए…

BTS ने 2030 बुसान वर्ल्ड एक्सपो बोली के लिए बुसान एशियाड मेन स्टेडियम में एक विद्युतीय प्रदर्शन दिया। इस फ्री-ऑफ-चार्ज कार्यक्रम में देश भर से असंख्य प्रशंसकों ने भाग लिया, और यहां तक ​​कि विदेशों से भी लोग ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के माध्यम से शो का आनंद लेने में सक्षम थे। दो घंटे का शो नॉन-स्टॉप ऊर्जा और उत्साह से भरा हुआ था।
BTSजिन ने पिछले दिसंबर में दक्षिण कोरिया में अपनी अनिवार्य सैन्य सेवा शुरू कर दी थी, BTS के अन्य सदस्य वर्तमान में अपने एकल करियर पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। प्रत्येक सदस्य की सैन्य सेवा दायित्वों के लिए समय-सीमा को ध्यान में रखते हुए, समूह को 2025 के आसपास फिर से संगठित करने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर की बेटी की तस्वीरें साबित करती हैं कि वह बॉलीवुड के लिए तैयार हैं

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
2023 की संसद की बजट सत्र की शुरुआत सामंथा रुथ और विजय देवरकोंडा की नई फिल्म ‘खुशी’ को लेकर एक बड़ा अपडेट शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी और आमिर की डेटिंग की खबरों पर रोमांच: Ileana D’Cruz हुई अस्पताल में भर्ती, इंस्टाग्राम पर साझा किया अपना हाल ‘Metro In Dino’ – अनुराग बसु द्वारा निर्देशित नयी फिल्म