Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer Release: मंजुलिका की होगी रि-एंट्री, कियारा का भूतिया रूप देखकर हो जाएंगे रोगंटे खड़े

2007 की हिट फिल्म भूल भुलैया की अगली कड़ी भूल भुलैया 2 का ट्रेलर (Bhhol Bhulaiyaa 2 Trailer Release) आउट हो गया है। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिकाओं में हैं, साथ ही तब्बू, संजय मिश्रा और राजपाल यादव सहायक भूमिकाओं में हैं। हॉरर-कॉमेडी का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है, जिनके पास वेलकम, रेडी, नो एंट्री और सिंग इज किंग जैसी फिल्में हैं।

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer Release:  मंजुलिका की होगी रि-एंट्री, कियारा का भूतिया रूप देखकर हो जाएंगे रोगंटे खड़े

2007 की हिट फिल्म 'भूल भुलैया' की अगली कड़ी 'भूल भुलैया 2" का ट्रेलर (Bhhol Bhulaiyaa 2 Trailer Release) आउट हो गया है। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिकाओं में हैं, साथ ही तब्बू, संजय मिश्रा और राजपाल यादव सहायक भूमिकाओं में हैं। हॉरर-कॉमेडी का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है, जिनके पास वेलकम, रेडी, नो एंट्री और सिंग इज किंग जैसी फिल्में हैं।

3 मिनट से अधिक के भूल भलैया 2 के ट्रेलर में कार्तिक को एक ठग के रूप में दिखाया गया है, जो रूहान नामक एक भूत-प्रेत के रूप में खुद को पेश करता है। कियारा ने 'नॉट सो स्वीट' रीत के रूप में अभिनय किया, जो हमारे बुदबुदाते नायक द्वारा एक डरावना 'दरवाजा' खोलने के बाद 'मंजुलिका' के पास होगी, जिसे उसे गड़बड़ न करने का निर्देश दिया गया था। ऐसा लगता है कि तब्बू ने गोलमाल अगेन के सेट से कदम रखा और भूल भुलैया 2 की शूटिंग में प्रवेश किया, जो भूतिया के बारे में सब कुछ समझाएगी।

Watch Trailer:

Bhool Bhulaiyaa 2 (Trailer) Kartik A, Kiara A, Tabu | Anees B, Bhushan K, Murad K, Anjum K, Pritam

Also Read: Runway 34 Movie Real Story: इस सच्ची घटना पर आधारित है अजय देवगन की आने वाली  फिल्म

कॉमेडी को हॉरर के साथ मिलाने की कोशिश करने वाले संवाद द कपिल शर्मा शो के चुटकुलों के समान अच्छे हैं: "इससे अच्छा तो बिग बॉस में चले जाते हैं ..." और "डोनाल्ड ट्रम्प के ट्वीट और चुडैल के पैर ..."। डायन मंजुलिका किसी भी अन्य भूत की तरह है जिसे आपने टीवी शो आहट में देखा था, उन लंबे बालों, बड़ी लाल बिंदी और कोहली वाली आंखों के साथ। ट्रेलर देखने के बाद कोई भी उम्मीद कर सकता है कि फिल्म इस क्लिप से बेहतर हो।

भूल भुलैया 2 पहली भूल भुलैया का एक स्टैंडअलोन सीक्वल है, जिसका नेतृत्व अक्षय कुमार विद्या बालन, शाइनी आहूजा और अमीषा पटेल ने किया था। ये 1993 की मलयालम मनोवैज्ञानिक कॉमेडी-थ्रिलर मणिचित्राथाज़ु की आधिकारिक हिंदी रीमेक थी।

भूल भुलैया में मंजुलिका का किरदार निभाने वाली विद्या बालन ने कहा कि भूल भुलैया 2 का ट्रेलर 'परिचित' लग रहा है। फिल्म के ट्रेलर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “बधाई हो #भूषण कुमार और टीम को इस प्रेतवाधित कॉमेडी के लिए। ट्रेलर जाना पहचाना लग रहा है फिर भी अलग है...हाहा!! ... इस रोलर-कोस्टर राइड का फिर से अनुभव करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता #भूल भुलैया 2। 20 मई, 2022 (Bhool Bhuliyaa Release Date) को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फैमिली एंटरटेनर फिल्म देखें!”

View this post on Instagram

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)