Advertisment
Homeटॉप न्यूज़Atrangi Re First Review: जादुई प्रेम कहानी में चमके धनुष और सारा,...

Atrangi Re First Review: जादुई प्रेम कहानी में चमके धनुष और सारा, अक्षय कुमार ने डाला स्वाद, देखें फिल्‍म रिव्‍यू

Atrangi Re First Review: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), धनुष (Dhanush) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) और की फिल्म अतरंगी रे (Atrangi Re) कल यानि 24 दिसंबर को रिलीज होगी लेकिन उससे पहले ही पहले ही फिल्म के फर्स्ट रिव्यू सामने आने लगे हैं। क्‍योंकि 23 दिसंबर को फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग की गई थी जिसके बाद लोगों ने इसके रिव्‍यू लिखना शुरू कर दिए हैं।

फिल्म के लिए मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें कुछ चुनिंदा लोगों को ही बुलाया गया था स्‍क्रीनिंग में बड़े बड़े फिल्‍म क्रिटिक भी शामिल थे, अंतरंगी रे देखने के बाद सोशल मीडिया इस फिल्‍म के रिव्‍यू शेयर किए जिससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्‍म पर्दे पर हिट रहेगी या नहीं।  

फिल्‍म्‍ क्रिटिक रमेश बाला ने फिल्म को सोशल मीडिया पर अच्‍छी बताया है और ट्वीट कर लिखा कि अतरंगी रे एक बहुत प्यारी फिल्म है। इसमें धनुष ने एक और शानदार परफॉर्मेंस दी है। एआर रहमान के गाने फिल्म की जान हैं और अक्षय कुमार की परफॉर्मेंस भी काफी मजेदार है।

यहां देखें Atrangi Re First Review:

Atrangi Re Official Trailer:

यह भी जरूर पढें –  Atrangi Re Official Trailer: पागलपन और प्‍यार की कहानी लेकर आ रहे हैं सारा, धनुष और अक्षय कुमार, यहां देखें ट्रैलर:

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
‘Metro In Dino’ – अनुराग बसु द्वारा निर्देशित नयी फिल्म कैलाश खेर पर हमला का घटना – पुलिस ने तुरंत उसे गिरफ्तार किया भारतीय महिला क्रिकेट टीम की अंडर-19 वर्ल्ड कप जीत का जश्न Katrina Kaif के गाने ‘काला चश्मा’ पर डांस कर कर मनाया गुरु रंधावा और कपिल शर्मा के साथ ‘अलोन’ नामक एक म्यूजिक एल्बम के लिए तैयार सुष्मिता सेन की दमदार एक्टिंग को देख फैंस एक्साइटेड | ‘आर्या 3’ का धमाकेदार टीजर