Advertisment
Homeइंटरटेनमेंटजल्द ही सिनेमाघरों में दिखेगी Alia Katrina and Priyanka की तिकड़ी, पढ़ें...

जल्द ही सिनेमाघरों में दिखेगी Alia Katrina and Priyanka की तिकड़ी, पढ़ें यहां

व्हाई शुड बॉयज हैव ऑल द फन ? जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के 11 साल बाद आखिरकार फरहान अख्तर ने एक मुहावरा सोचा। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि अब वह फिर से वैसी ही फिल्म बनाने के लिए तैयार हैं, लेकिन लड़कियों के साथ। और आप तब और हैरान हो जाएंगे जब आप इसकी कास्ट के बारे में जानेंगे। आने वाली फिल्म में तीन युगों की तीन बॉलीवुड रानियां एक ही स्क्रीन पर दिखाई देने वाली हैं। ये कोई और नहीं बल्कि आलिया भट्ट, कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा हैं।

फिल्म का नाम जी ले जरा है और इसकी शूटिंग 2023 में शुरू होने की उम्मीद है। यहां फिल्म के बारे में सभी अपडेट हैं।

आलिया भट्ट, कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा जी ले जरा की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं

70248887

एक साल पहले, फरहान अख्तर और उनकी टीम ने अपनी अगली परियोजना जी ले जरा की घोषणा की थी। हालांकि, उसके बाद से कोई अपडेट नहीं आया।

लेकिन अब खबरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग नए साल से आलिया, कटरीना और प्रियंका के साथ शुरू होगी. यह स्क्रीन पर उनका पहला सहयोग होने जा रहा है। ये तीनों अपने समय के दिग्गज हैं।

फिलहाल उनके शेड्यूल की बात करें तो कटरीना कैफ अपनी अगली फिल्म मेरी क्रिसमस और टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं. फ्री होते ही वह जी ले जरा की टीम से जुड़ जाएंगी.

ये तो सभी जानते हैं कि आलिया भट्ट हाल ही में मां बनी थीं और मैटरनिटी लीव पर हैं। उनके अलावा प्रियंका चोपड़ा भी जल्द ही शूटिंग शुरू करने के लिए उपलब्ध होंगी.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
Thalapathy Vijay की ‘Pen India’ फिल्म का धमाकेदार टीजर देख चौंके फैन्स सनी लियोनी के कार्यक्रम स्थल पर धमाका: घायल। वाणी जयराम का 77 साल की उम्र में निधन मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान महिलाओं के लिए नई योजना शुरू करने जा रहे जिसका नाम ‘लाड़ली बहना’ योजना हैं। Urfi Javed नजर आई एक नए अंदाज में और नए लुक में ।