Top News

Atiq Ahmed Killed: प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या

Atiq Ahmed Killed

Atiq Ahmed Killed: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शनिवार (15 अप्रैल) को गोली मारकर हत्या कर दी गई. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में मेडिकल टेस्ट के लिए जब दोनों को ले जाया जा रहा था, तब उन पर हमला हुआ. कथित तौर पर कुछ बाइक सवार लोगों ने अतीक और अशरफ पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं, जिसके चलते दोनों की मौत हो गई. इस वारदात के बाद पुलिस की सुरक्षा को लेकर सवाल उठ रहे हैं.

बता दें कि प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल के पास पुलिस और मीडिया के रहते हुए हमलावरों ने इस वारदात को अंजाम दिया. एक हमलावर दबोचा गया है. जानकारी के मुताबिक(Atiq Ahmed Killed), एक पुलिस कांस्टेबल मान सिंह भी घायल हुआ है, जिसे अस्पताल ले जाया गया है.

उमेश पाल हत्याकांड के पीछे माफिया अतीक अहमद का हाथ बताया जा रहा था. अतीक अहमद पर हत्या की साजिश रचने का आरोप था. 24 फरवरी को उमेश पाल और उनके दो सुरक्षाकर्मियों की गोली मारकर हत्या(Atiq Ahmed Killed) कर दी गई थी. उमेश पाल प्रयागराज में हुए राजू पाल मर्डर केस के गवाह थे.

अतीक और उसके परिवारवालों का इतने केस में आया नाम

माफिया और नेता रहे अतीक अहमद पर 101 आपराधिक मामले दर्ज किए गए थे. वहीं उसके भाई अशरफ अहमद पर 52 के दर्ज थे. अतीक के पत्नी शाइस्ता परवीन पर भी 4 आपराधिक मामले दर्ज हैं. एनकाउंटर मारे गए बेटे असद अहमद पर एक केस था. अतीक के दो और बेटों अली अहमद और उमर अहमद पर क्रमश: 6 और 2 केस दर्ज हैं.

यहां से शुरू हुई अतीक की कहानी(Atiq Ahmed Killed)

प्रयागराज (तब इलाहाबाद) में अतीक के पिता फिरोज रेलवे स्टेशन पर तांगा चलाकर गुजर-बसर करते थे. उस समय 17 वर्षीय अतीक का सपना बहुत बड़ा आदमी बनने का था. वह हाई स्कूल में फेल हो गया था. बड़ा आदमी बनने की चाह में उसने अपराध की दुनिया में कदम रख दिया. 

Also Read: JNU Recruitment: नॉन-टीचिंग पदों के लिए जेएनयू भर्ती परीक्षा की 26 अप्रैल को

Share post: facebook twitter pinterest whatsapp