Uncategorized

Anushka Sharma: इंदौर के गलियारों में याद किए बचपन के दिन, शेयर किया वीडियो

Anushka Sharma:

Anushka Sharma: पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर काफी एक्टिव नजर आरही हैं। वह  कहीं भी जाती हैं या फिर जो कुछ नया कर रही हैं उससे अपने सोशल मीडिया के जरिए साझा करती नजर आ रही हैं।

Anushka Sharma पहुंची इंदौर वाले घर  

पिछले दिनों में वह अपने पति विराट कोहली के साथ कभी वृंदावन तो कभी नीम करोली बाबा के दर्शन करती नजर आईं। वहीं हाल ही में अनुष्का उज्जैन में महाकाल की भस्म आरती में भी शामिल हुई थीं।

Anushka Sharma

Credit: Google

और अब अनुष्का इंदौर के महू में पहुंच गईं, जहां उन्होनें अपने बचपन के दिन बिताए थे। वही अनुष्का ने यहां बिताए हर एक पल को बहुत एक्साइटमेंट के साथ अपना बचपन याद किया।

Anushka Sharma ने दिखाई अपने घर की झलक

Anushka Sharma:अभिनेत्री ने अपने इंस्टा हैंडल से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह याद करते हुए इंदौर की उन गलियों को दिखाती नजर आईं, जहां उन्होनें अपना बचपन में बिताया था। इस वीडियो में अनुष्का इंदौर के आर्मी एरिया में बना  क्वार्टर दिखा रही हैं, जहां बचपन में वह रहती थीं।

Anushka Sharma

Credit: Google 

इस बीच उन्होंने अपनी यादों के पन्नों से निकाल कर वो जगह दिखाई जहां उन्होंने अपना बचपन बिताया था और वही रहीं, खेली और पली-बढ़ीं। पुरानी यादें ताजा करने के साथ उनकी खुशी देखते ही बन रही थी। इस दौरान उन्होनें अपने पुराने घर के सामने खड़े होकर एक तस्वीर भी खिंचवाई।

पुराने दिनों को याद किया

अनुष्का ने वीडियो शेयर करते हुए काफी दिलचस्पी से लिखा, ‘एक बार फिर महू, मध्यप्रदेश गई। वो जगह, जहां बचपन में मैंने पहली बार स्विमिंग सीखी जहां मेरे भाई ने मेरे साथ ट्रिक खेली कि मैं मेरे बर्थडे पर वीडियो गेम लूं, पर वो खुद खेलता था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

वो जगह, जहां मैंने पापा के साथ स्कूटर चलाया। वो जगह जो हमेशा मेरे दिल में रहेगी। बतादें कि अनुष्का का यह वीडियो दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा हैं जिसपर फैंस जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं।

Anushka Sharma की अपकंमिग फिल्म

Anushka Sharma

Credit: Google

Anushka Sharma: अगर बात करें अनुष्का की आने वाली के बारे में तो वह फिलहाल फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस में बिजी हैं। बतादें कि यह फिल्म झूलन गोस्वामी की बायोपिक है। इसके पहले अनुष्का को साल 2018 में फिल्म जीरो में शाहरुख खान के साथ देखा गया था।
Share post: facebook twitter pinterest whatsapp