Uncategorized

‘Metro In Dino’ फिल्म की रीलिज डेट आयी सामने, सारा अली खान और आदित्य राॅय कपूर नजर आएंगे साथ

Metro in dino release date revealed

‘Metro In Dino’ एक ऐसी फिल्म है जिसका निर्देशन अनुराग बसु कर रहे हैं। फिल्म के कलाकारों में आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान शामिल हैं। फिल्म में कोंकणा सेन शर्मा, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी, अनुपम खेर, अली फजल और फातिमा सना भी नजर आने की उम्मीद है।

इस तारीख को रीलिज होगी फिल्म ‘Metro In Dino’

इस फिल्म की रिलीज डेट अभी घोषित की गई है। ये फिल्म इसी साल 8 दिसंबर को रिलीज होगी। इस बात का ऐलान सोशल मीडिया पर पोस्ट करके किया गया है।

‘Metro In Dino’ अनुराग बसु द्वारा निर्देशित फिल्म है और यह कहानी रिश्तों के बारे में है जो दर्शकों के दिलों में उतर आएगी। यह फिल्म 2023 में रिलीज होने वाली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

‘Metro In Dino’ फिल्म मॉडर्न समय के कपल और उनके रिश्तों के उलझने-सुलझने की कहानी है। यह अनुराग बसु द्वारा लिखित और निर्देशित है, और इसमें प्रीतम द्वारा संगीत दिया गया है। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और तानी बसु ने फिल्म का सह-निर्माण किया।

Also read: Kailash Kher पर कॉन्सर्ट के दौरान हुआ हमला, 2 लड़को ने फेंकी बोतल

इन कलाकारों की नयी जोड़ी दिखेगी फिल्म में

इस फिल्म में एक्ट्रेस सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर की नई जोड़ी नजर आएगी। फिल्म के निर्देशक अनुराग बसु इस जोड़ी से खुश हैं और उन्होंने कहा कि यह लोगों के बारे में और लोगों के लिए कहानी है।

Metro In Dino

Credit: theeconomictimes

फिल्म के रीलिज डेट का ऐलान करते हुए, T-Series ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया, और कैप्शन में लिखा- ‘आपको बताते हुए काफी ज्यादा खुशी हो रही है कि ‘Metro In Dino’ 8 दिसंबर 2023 को रिलीज हो रही है। इस फिल्म को अनुराग बसु ने डायरेक्ट किया है। जबकि म्यूजिक प्रीतम दा ने दिया है।’

यह फिल्म, ‘लाइफ इन मेट्रो ‘ का दूसरा पार्ट हैं

ऐसा माना जा रहा हैं कि यह फिल्म, ‘लाइफ इन मेट्रो ‘ का दूसरा पार्ट हैं। पहले पार्ट में शिल्पा शेट्टी, शाइनी आहूजा, इरफान खान, शरमन जोशी और कंगना रनौत थी।

Life in Metro

Credit: IMDb

पहला पार्ट ने लोगों का दिल जीत कर, सफलता हासिल कर ली थी। अब बारी है दूसरे हिस्से की जिसमें सारा और आदित्य नजर आने वाले हैं। जानकारी के तौर पर बता दे कि, सारा इससे पहले ‘अतरंगी रे’ में धनुष और अक्षय कुमार के साथ में नजर आयी थी। वहीं आदित्य राॅय कपूर आखिरी बार ‘राष्ट्र कवच ओम’ में नजर आए थे।

Also read: After Breaking Box Office Records, Pathaan is Set to Release on this OTT Platform

Share post: facebook twitter pinterest whatsapp