Uncategorized

“टॉलीवुड के एक लोकप्रिय अभिनेता नानी ने अपनी 30वीं फिल्म का खुलासा किया है, मृणाल ठाकुर फिल्म में महिला प्रधान भूमिका निभाएंगी।”

Nani

टॉलीवुड अभिनेता Nani ने अपने प्रशंसकों को नए साल के उपहार के रूप में अपनी 30वीं फिल्म की घोषणा की है। मोहन चेरुकुरी (सीवीएम), डॉ. विजेंदर रेड्डी तेगला और मूर्ति केएस द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन शौर्यव अपने निर्देशन में करेंगे। नानी इस परियोजना के लिए व्यारा एंटरटेनमेंट के साथ सहयोग करेंगी, जिसमें महिला प्रधान के रूप में मृणाल ठाकुर होंगी। फिल्म का फिलहाल शीर्षक नहीं है।”

Also Read: 8-Pack Abs दिखाते ही Hrithik Roshan ने इंटरनेट पर लगाई आग

“नए साल के दिन, Nani की 30 वीं फिल्म के पीछे प्रोडक्शन टीम ने परियोजना के लिए एक वीडियो टीज़र जारी किया। वीडियो में, नानी को एक इमारत के ऊपर बैठकर तस्वीरें लेते हुए और अपनी ऑन-स्क्रीन बेटी के साथ अपनी अगली फिल्म के बारे में बात करते हुए दिखाया गया है। नानी ने उल्लेख किया कि वह अपनी दाढ़ी और मूंछें मुंडवाएंगे, जो उन्होंने अपनी पिछली फिल्म ‘दशहरा’ के लिए बढ़ाई थीं। वीडियो #Nani30 की दुनिया की एक झलक देता है।”

“नानी की 30 वीं फिल्म के वीडियो टीज़र से पता चलता है कि यह एक अनूठी अवधारणा के साथ एक भावनात्मक, पारिवारिक फिल्म होगी। एक पिता और बेटी के बीच के रिश्ते को फिल्म के एक अहम पहलू के रूप में दिखाया गया है। प्रोडक्शन टीम ने फिल्म के लिए मुख्य तकनीकी दल का भी खुलासा किया, जिसमें निर्देशक, नवोदित शौर्यव भी शामिल थे। उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म बाप-बेटी के रिश्ते की दिल को छू लेने वाली कहानी होगी।

Also Read: OnePlus Nord CE 2 Lite 5G Reviews, Price, Full Specification

मृणाल ठाकुर, जिन्होंने फिल्म ‘सीता रामम’ के साथ तेलुगु सिनेमा में अपनी शुरुआत की, को नानी की 30 वीं फिल्म में महिला प्रधान के रूप में चुना गया है। फिल्म में विभिन्न भूमिकाओं में युवा और प्रतिभाशाली तकनीशियन भी शामिल होंगे, जिनमें सिनेमैटोग्राफर सानू जॉन वर्गीज आईएससी शामिल हैं, जिन्होंने पहले नानी के साथ ‘जर्सी’ और ‘श्याम सिंहा रॉय’ फिल्मों में काम किया है। वर्गीज को भावनाओं को प्रभावी ढंग से कैमरे में कैद करने की क्षमता के लिए जाना जाता है।

नानी फिल्म का पोस्टर“मृणाल ठाकुर ने वीडियो टीज़र जारी होने के बाद सोशल मीडिया पर Nani की 30 वीं फिल्म के बारे में अपनी उत्तेजना व्यक्त की। उन्होंने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपनी एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि वह इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर रोमांचित हैं और यह साल 2023 की शुरुआत करने का एक शानदार तरीका है। उन्होंने प्रशंसकों को इंतजार कराने के लिए माफी मांगी और कहा कि रुको इसके लायक था।

Read Also: Prabhas Wedding Plan: कृति सेनन संग डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियों में आए प्रभास!

इंस्टाग्राम कैप्शन में, उसने वाक्यांश भी लिखा ‘हम जो प्यार देते हैं वह प्यार हम रखते हैं।’

Mrunal ThakurNani की 30वीं फिल्म का संगीत लोकप्रिय मलयालम संगीतकार हेशम अब्दुल वहाब द्वारा तैयार किया जाएगा, जिन्हें फिल्म ‘हृदयम’ में उनके काम के लिए जाना जाता है। वहाब द्वारा रचित वीडियो टीज़र के लिए पृष्ठभूमि स्कोर को सुखद बताया गया है और फिल्म के लिए सही मूड सेट करता है। प्रवीण एंथोनी संपादक हैं, जोतीश शंकर प्रोडक्शन डिजाइनर हैं, सतीश ईवीवी कार्यकारी निर्माता हैं, और भानु धीरज रायनौद परियोजना के रचनात्मक निर्माता हैं।

 

 

 

Share post: facebook twitter pinterest whatsapp