Uncategorized

बस 3 मिनट के डांस के लिए Urvashi Rautela ने चार्ज किए करोड़ो रुपए, आगे पढ़े 

Urvashi Rautela

Urvashi Rautela को चिरंजीवी की फिल्म वाल्टेयर वीरैया में आइटम नंबर करने के लिए करोड़ों रुपये मिले हैं, जो 13 जनवरी को रिलीज़ हुई थी।

वह तीन मिनट के गाने “बॉस पार्टी” पर डांस करने के लिए 2 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। Urvashi Rautela ने फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाने वाले प्रकाश राज की तुलना में बहुत अधिक पैसा कमाया है।

उन्हें अपने किरदार के लिए 1.5 करोड़ का भुगतान किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

अब तक 200 करोड़ का मुनाफा कर चुकी है चिरंजीवी की ये फिल्म

चिरंजीवी और उर्वशी की साथ वाला वीडियो गीत और फिल्म बहुत लोकप्रिय हो रही हैं। अब तक, इसने टिकटों की बिक्री और मुनाफे में 200 करोड़ से अधिक की कमाई की है।

चिरंजीवी ने कथित तौर पर फिल्म वाल्टेयर वीरैया पर काम करने के लिए लगभग 50 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। इस बीच, फिल्म के दूसरे मुख्य अभिनेता रवि तेजा ने कथित तौर पर लगभग 17 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।

श्रुति हासन ने फिल्म में आने के लिए 2.5 करोड़ रूपये  लिए हैं, लेकिन यह समझना जरूरी है कि Urvashi Rautela को एक डांस में केवल थोड़े समय के लिए काम करने के लिए बहुत ज्यादा भुगतान किया गया था।

फिल्म ने 200 करोड़ रुपए (करीब 3.6 मिलियन डॉलर) बटोरे हैं। वाल्टेयर वीरैया चिरंजीवी और रवि तेजा द्वारा अभिनीत एक एक्शन ड्रामा फिल्म है।

फिल्म को लेकर लोग बहुत उत्साहित हैं और चिरंजीवी दक्षिण भारतीय सिनेमा के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं।

श्रुति हासन फिल्म का एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। रिलीज के महज 10 दिनों में ही फिल्म ने 20 करोड़ डॉलर से ज्यादा की कमाई कर ली है।

Urvashi Rautela ने किया तमील डेब्यू का ऐलान


Urvashi Rautela ने बॉलीवुड में बॉक्स ऑफिस पर कई हिट फिल्में दी हैं, जिनमें अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित “सिंह साब द ग्रेट” अभिनीत फिल्में शामिल हैं।

उन्होंने इस फिल्म से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। उर्वशी एक ऐसी फिल्म स्टार हैं जिन्होंने कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है।

उनकी तमिल में एक नई फिल्म आ रही है, जेडी जेरी की फिल्म ‘द लीजेंड’, वो जल्द इसमें दिखाई देने वाली हैं।

Also Read: क्रिकेटर Rishabh Pant के एक्सीडेंट के बाद Urvashi Rautela ने शेयर की पोस्ट, लोगों..

Share post: facebook twitter pinterest whatsapp