Bollywood

घोड़ी चढ़ने ही वाले थे Salman Khan ,5-6 दिन पहले ही बदल गया मूड,तब से लेकर अब तक कुवांरे है भाईजान

Salman Khan

Salman Khan बॉलिवुड के मेगास्टार है, भाईजान की फिल्मों से ज्यादा उनका एटीट्यूड फेमस है। वहीं एक औऱ चीज़ है जो सल्लू भाई के बारे में चर्चित है वो है भाईजान के शादी की खबर। उनसे हमेशा से ही यह सवाल जरुर पूछा जाता है कि आप शादी कब करने वाले है। लेकिन भाईजान इस पर अपनी स्टाइल से प्रतिक्रिया देकर सवाल को टाल देते है।

Salman Khan भाई तो बहुत लोगों के है, लेकिन एक वक्त ऐंसा भी आय़ा है जब वह किसी की जान बनने वाले थे, लेकिन शादी के 5-6 दिन पहले ही मूड बदल गया तो शादी को कैंसल कर दिया। यहां तक की शादी के कार्ड तक बंट चुके थे, मगर भाईजान ने कहा कि अभी सही वक्त नहीं है औऱ शादी नहीं है, तब से लेकर अब तक उन्होने शादी नहीं की।

साजिद नाडिडवाला ने किया Salman Khan की शादी के किस्से का खुलासा

निर्देशक साजिद नाडिडवाला औऱ सलमान खान परम मित्र है, उन्होने कसम खाई थी कि दोनो ही शादी नाम की मुसीबत से दूर रहेंगे। लेकिन अचानक भाईजान ने कहा कि चलो शादी कर ही लेते है। साजिद आगें बताते है कि सलमान खान ने तो अपनी धर्मपत्नि चुन रखी थी, मुझे ही मां से कहकर लड़की ढूढंनी पड़ी, दोनो एक साथ शादी करने वाले थे।

Salman Khan

Credit: Google

शादी की तारीख सलीम खान के जन्मदिन 18 नबंवर को तय की गई, लेकिन शादी के 5-6 दिन पहले ही Salman Khan का मन बदल गया। वहीं साजिद बताते है कि सलमान खान उनके कान में कह रहे है कि साजिद पीछे गाड़ी खड़ी है, चल भाग जा।

शादी से ज्यादा पॉपुलर हुई भाईजान की प्रेम कहानी

Salman Khan

Credit: Google

कपिल शर्मा शो में हुए साजिद नाडिडवाला के इंटरव्यू के दौरान उन्होने सलमान की शादी का खुलासा किया, लेकिन सल्लु भाई की शादी से ज्यादा उनकी प्रेम कहानी मशहूर है। बात तब की है जब ऐश्वर्या राय फिल्मी दुनिया में नई आई थी, तब सलमान को उनसे प्यार हो गया था। दोनो की मोहब्बत की खबरें काफी चर्चा में भी रही। लेकिन अचानक ऐश्वर्या राय ने सलमान से दूरियां बनाना शुरु कर दी। नतीजा यह हुआ कि सलमान औऱ ऐश्वर्या राय का ब्रेकअप हो गया, औऱ उसके बाद सलमान खान ने फिर किसी को इस तरह नहीं चाहा।

फिल्म किसी का भाई किसी की जान हिट औऱ फ्लॉप

Salman Khan की हाल ही में एक फिल्म रिलीज हुई है, किसी का भाई किसी की जान फिल्म में सलमान खान लीड रोल में देखने को मिलने वाले है। 150 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म ने सातवें दिन 3 से 3.50 करोड़ की कमाई की, एक हफ्ते में सलमान खान स्टारर फिल्म ने 97 करोड़ की कमाई की है। साथ ही उम्मीद है की दूसरे सप्ताह में फिल्म शायद कोई कमाल दिखा पाए। फिल्म के एक हफ्ते के कलेक्शन को देखकर कास्ट को झटका जरुर लगा है, फिल्म का दूसरा हफ्ता उम्मीद की किरण की तरह दिखाई दे रहा है।

Share post: facebook twitter pinterest whatsapp