Advertisment
HomeइंटरटेनमेंटBig Breaking – पठान फिल्म का हिंदू जागरण मंच ने किया विरोध,...

Big Breaking – पठान फिल्म का हिंदू जागरण मंच ने किया विरोध, पोस्टर फाड़े और टॉकीज में लगाए ताले

भोपाल। आज पठान (Pathan) फिल्म देश और दुनिया के 7700 स्क्रीन पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म का विरोध(हिंदू जागरण मंच) पहले से ही हो रहा था। फिल्म के एक गाने ‘बेशर्म रंग’ को लेकर काफी कंट्रोवर्सी हुई। नेताओं ने अपनी राजनीति चमकाने में कोई कसर नहीं छोड़ी वहीं कुछ लोग बॉलीवुड (Bollywood) का वॉयकॉट करने पर आमदा हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी ने दी थी नसीहत

हिंदू जागरण मंच

बॉलीवुड वायकॉट से परेशान हो गया था और उन्होंने भी नेताओं का सहारा लेना उचित समझा। पहले तो कई एक्टर्स ने कुछ नेताओं से फिल्म इंडस्ट्री (film industry) के बारे नेगेटिव रिस्पॉन्स पर बात की, वहीं सुनील सेट्टी (Sunil Setty) के साथ कुछ और अभिनेताओं ने सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से भी बात की थी, कि इस वॉयकॉट ट्रेंड (wycott trend) को खत्म किया जाएगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने अपने एक बयान में वॉयकॉट गैंग को नसीहत दी थी, कि वे और कोई भी नेता बॉलीवुड के बारे किसी भी तरह का कोई कमेंट या बात नहीं कहेगा, फिर भी हिंदू संघटन(जागरण मंच) बड़ी तादात में भोपाल और इंदौर में सिनेमाघरों के बाहर प्रदर्शन करते दिखाई दिए।

थियेटरों में लगाया ताला, पोस्टर फाड़े(हिंदू जागरण मंच)

फिल्म को लेकर बड़ी संख्या में भोपाल और इंदौर में हिंदू संघटन ने सिनेमाघरों पर ताले जड़ दिए। मूवी के पोस्टर फाड़ कर फेक दिए गए और थियेटर का घेराव कर नारेबाजी कर रहे हैं। फिल्म देखने आए बड़ों के साथ बच्चे डर के मारे दहशत में हैं और प्रशासन ने अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया है।

Also Read: शाहरुख खान की फिल्म Pathan ने एडवांस बुकिंग से रचा इतिहास

फिल्म को मिल जुका है ‘12A’ सर्टिफिकेट

Pathan 12A Rating

आपको बता दें कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म में दर्शाए गए कुछ आपत्तिजनक शीन को हटा दिया था और फिल्म में मारकाट जैसे सीन की वजह से इसे ‘12A’ सर्टिफिकेट दिया था। देखना होगा कि आगे क्या कार्रवाई होती है।

Also Read: Audience के होश उड़ा रही है “Pathan Movie Review”

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
Thalapathy Vijay की ‘Pen India’ फिल्म का धमाकेदार टीजर देख चौंके फैन्स सनी लियोनी के कार्यक्रम स्थल पर धमाका: घायल। वाणी जयराम का 77 साल की उम्र में निधन मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान महिलाओं के लिए नई योजना शुरू करने जा रहे जिसका नाम ‘लाड़ली बहना’ योजना हैं। Urfi Javed नजर आई एक नए अंदाज में और नए लुक में ।