Advertisment
Homeइंटरटेनमेंटअमिताभ बच्चन की नातिन, Navya Naveli Nanda को नहीं मिला आज तक...

अमिताभ बच्चन की नातिन, Navya Naveli Nanda को नहीं मिला आज तक कोई भी फिल्म ऑफर, जाने वजह

अमिताभ बच्चन की पोती Navya Naveli Nanda अपने पोडकास्ट के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं जहां उन्होंने अपनी माँ श्वेता और दादी जया बच्चन के साथ कुछ दिलचस्प बातचीत साझा की।

Navya अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन की बेटी हैं। श्वेता ने 1997 में व्यवसायी निखिल नंदा से शादी की। युगल ने 1997 में बेटी नव्या और 2000 में भाई अगस्त्य नंदा को जन्म दिया। नव्या के मामा अभिनेता अभिषेक बच्चन हैं।

Navya Naveli Nanda नहीं हैं अभिनय में बहुत अच्छी

Navya Naveli Nanda

Navya के भाई एक शानदार अभिनय की शुरुआत के लिए तैयार हैं, नव्या ने हाल ही में फिल्मों में प्रवेश नहीं करने के बारे में बात की। अभिनय दिग्गजों के परिवार से आने के बावजूद नव्या ने एक रिपोर्ट में कहा कि उन्हें लगता है कि वह अभिनय में बहुत अच्छी नहीं हैं।

उन्होने आगे कहा कि वो किसी और चीज में कौशल है और वह वही कर रही है जो उन्हें  पसंद है और जिसमें वो बेहतर हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें कोई फिल्म ऑफर हुई है तो Navya Naveli Nanda ने जवाब दिया कि ‘आश्चर्यजनक रूप से कोई भी ऑफर नहीं आया’।

अपने दादा-दादी के बॉलीवुड सुपरस्टार होने के बारे में बात करते हुए, Navya Naveli Nanda ने सूत्रों से कहा था, “मुझे लगता है कि किसी भी चीज़ से ज्यादा जरूरी यह हैं कि, हम अपने परिवार को अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के रूप में नहीं देखते हैं, वे हमारे लिए परिवार ही हैं। इसलिए ऐसा नहीं है कि जब हम बातचीत कर रहे हों तो हमारा इस बात पर ध्यान केंद्रित रहे कि उनका पेशा क्या है, लेकिन उससे भी अधिक यह महत्वपूर्ण यह हो कि हमारे संबंध क्या हैं उनके साथ।

Navya के भाई अगस्त्य करेंगे डेब्यू

navyas-pic-with-agastya

Navya के भाई अगस्त्य जोया अख्तर जिन्होंने ‘द आर्चीज’ का निर्देशन किया था, उनके साथ कैमरे के सामने डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Also Read: Amitabh Bachchan PSG बनाम सऊदी ऑल-स्टार्स मैच में फुटबॉल के दिग्गज Lionel Messi और क्रिस्टियानो रोनाल्डो 

इस संगीत में सुहाना खान, वेरोनिका के रूप में हैं, Betty  के रूप में ख़ुशी कपूर और आर्ची के रूप में अगस्त्य नंदा। ‘द आर्चीज’ ओटीटी पर रिलीज होगी।

नव्या ने अपना पोडकास्ट What the Hell Navya Naveli Nanda 2022 में खत्म किया। उन्होंने दादी जया बच्चन और मां श्वेता के साथ समाज में महिलाओं के सामने आने वाली समस्याओं के बारे में बात की। वे अपनी बातचीत में स्पष्टवादी भी रही। एपिसोड नव्या के यूट्यूब चैनल पर देखे जा सकते हैं।

Also Read: निराश दर्शक द्वारा चैनल से शिकायत करने के बाद Amitabh Bachchan की..

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

सर्वाधिक लोकप्रिय

- Advertisment -
Thalapathy Vijay की ‘Pen India’ फिल्म का धमाकेदार टीजर देख चौंके फैन्स सनी लियोनी के कार्यक्रम स्थल पर धमाका: घायल। वाणी जयराम का 77 साल की उम्र में निधन मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान महिलाओं के लिए नई योजना शुरू करने जा रहे जिसका नाम ‘लाड़ली बहना’ योजना हैं। Urfi Javed नजर आई एक नए अंदाज में और नए लुक में ।